बिग बॉस शो में राखी से हुई ये बड़ी चूक, शर्म से पानी पानी हुई ड्रामा क्वीन

बिग बॉस के सीजन 14 (Bigg Boss 14) में जब से राखी सावंत(Rakhi Sawant) का आना हुआ है, तब से शो में आए दिन मजेदार सीन्स देखने को मिलते है। आए दिन शो में राखी सावंत का एक अलग ही ड्रामा देखेने को मिलता है। कभी उनके अंदर भूतिया जूली आ जाती है, तो कभी वो अभिनव शुक्ला के प्यार में खोई दिखाई देती है। इस बात को सलमान खान ने भी स्वीकारा है कि शो में राखी के आने से देश की जनता को शो काफी पसंद आ रहा है। लोगों को राखी की ड्रामापंती बहुत लुभा रही है, लेकिन इस बार शो में राखी सावंत से एक भूल हो गई है। अब बेचारी कुछ कर भी नहीं सकती है। आइए जानते है राखी सावंत की इस भूल के बारे में..

इसे भी पढ़ेः-वैज्ञानिकों ने सुनी अजीबो-गरीब आवाज, ब्रह्मांड के रहस्य को लेकर हो सकती है बड़ी खोज

अर्शी खान के कारण हुआ ये काम

rakhiand arshiआपकों बता दें कि बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया है. टास्क के दौरान दो टीम बनाई गई, जिसमें रुबीना-राखी एक टीम में हैं, तो  वहीं अर्शी खान (Arshi Khan) और राहुल वैद्य एक टीम में हैं। दरअसल, ये टास्क खाने की चीजे पाने के लिए हो रहा है। इस टास्क के दौरान बिग बॉस ने घरवालों को घर के बाहर गार्डन एरिया में रखा है। rubinaबाहर ही बाथरूम की व्यवस्था भी की गई थी, लेकिन अर्शी खान ने आपसे में एक प्लान बनाया कि वो रुबीना के टीम मेंबर्स को बाथरूम नहीं जाने देंगी। अर्शी की इस बात से राखी (Rakhi Sawant) गुस्सा हो जाती हैं। राखी अर्शी को बाथरूम जाने देने के लिए काफी मनाती है, इसके साथ राखी अर्शी को अपनी मेडिकल स्थिति भी बताती हैं, लेकिन फिर भी अर्शी के कानों में जूं नहीं रेंगता है।

गार्डेन एरिया में राखी से हुई चूक

राखीराखी की ये बात सुनने के बाद भी अर्शी खान (Arshi Khan) उन्हें बाथरूम में नहीं जाने देतीं। इस सब बातों और विवादों  के बीच राखी गार्डन एरिया में यूरिनेट कर देती हैं। ऐसा होने के बाद राखी को बहुत शर्म लगती है। राखी, रुबीना से अपनी मेडिकल कंडीशन के बारे में बताती हैं और कहती हैं कि इस बारे में वे किसी भी घर वाले से बात न करें।  साथ ही कहती हैं कि वे अभिनव शुक्ला को भी इसके बारे में न बताएं। रुबीना (Rubina Dilaik) उनकी बातों को समझती है और राखी की मदद भी करती है। रुबीना ये भी कहती है कि वे अंदर जाकर अपने कपड़े बदल लें।
इसे भी पढ़ेः-ईशा अंबानी के गाउन को तैयार करने में डिजाइनर को लगे इतने घंटे, यहां देखे तस्वीरें