धक धक गर्ल से हुई ये बड़ी गलती, ट्रोलर्स ने बनाया शिकार, झटपट किया सुधार

social media

बॉलीवुड की धक धक गर्ल कही जाने वाली माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) एक बार फिर चर्चा में आ गई है। 40 की उम्र को पार करने के बाद भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। आज भी माधुरी टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक फेमस होने के साथ-साथ सक्रिय भी है। माधुरी की अदाएं सबको लुभाती है। सोशल मीडिया(social media) पर माधुरी एक्टिव रहती है और काफी तस्वीरें शेयर करती है। अबकी बार माधुरी से एक गलती हो गई है, जिसके कारण वो चर्चा में बनी हैं।

इसे भी पढ़ें-करीना-सैफ के छोटे शहजादे का नाम आया सामने ! इंटरव्यू में बेबो ने कही थी ये बात

फिल्म की रिलीज को पूरे हुए दो साल

आपको बता दें कि माधुरी की फिल्म टोटल धमाल, जो कि 22 फरवरी 2019 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में माधुरी के अलावा उनके पति के रूप में अनिल कपूर, अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी और संजय मिश्रा थे। इनके अलावा जॉनी लीवर, मनोज पहवा, ईशा गुप्ता और सोनाक्षी सिन्हा भी इस फिल्म में नजर आए थे। कल यानि कि 22 फरवरी को फिल्म को रिलीज हुए दो साल हो गए हैं।

माधुरी ने कर दी गलती

इस मौके पर माधुरी ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में अपनी खुशी जताते हुए माधुरी ने एक छोटी सी गलती कर दी, जिसके बाद फैंस उनके पोस्ट पर कमेंट करने लगे। आपको बता दें कि माधुरी ने फिल्म के सेट से कुछ थ्रोबैक तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में #21YearsofTotalDhamaal लिखा था, उनके ऐसा लिखने का मतलब वहां पर ये हुआ कि फिल्म को रिलीज हुए 21 साल हो गए हैं, लेकिन जैसे ही माधुरी को जैसे ही अपनी गलती का एहसास हुआ, वैसे ही उन्होंने इसको सुधार लिया। थोड़ी ही देर में माधुरी ने इस कैप्शन को सही कर के #2YearsofTotalDhamaal, लिखा। इसका मतलब हुआ कि इस फिल्म की रिलीज को 2 साल पूरे हो गए हैं। टोटल धमाल फिल्म, धमाल मूवी की तीसरा हिस्सा थी, इस मूवी को भी फैन्स ने काफी पसंद किया था। टोटल धमाल में 17 साल बाद एक साथ ऑनस्क्रीन अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी दिखाई दी थी।

इसे भी पढ़ें-Chanakya Niti: इन दो श्लोकों में छिपा है सम्मान भरे जीवन का रहस्य

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *