bollywood celebs

आज के दौर में शादी के पहले एक दूसरे के साथ लड़का लड़की का रहना एक आम बात हो गई है. बड़े-बड़े शहरों में इसका चलन सबसे ज्यादा हो गया है, तो वहीं सिनेमा में इसको और भी ज्यादा बढ़ोतरी दे दी गयी है. एक्शन फिल्मों में यह देखने को मिलता है कि अभिनेत्रियां जो शादी के पहले ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में रह रही होती हैं. ऐसा ही कुछ उनकी रियल लाइफ में भी होता है पहले वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहती है फिर उनकी शादी दूसरे मर्दों से हो जाती है. आइए आज के इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं…..

ऐश्वर्या राय और सलमान खान (Aishwarya Rai Bachchan-Salman Khan)

हर कोई ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान के रिश्ते के बारे में बखूबी जानता हैं. दोनों का अफेयर पूरी दुनिया में एक समय में चर्चा का विषय था और इस रिश्ते का अंत बहुत ही गंदा हुआ था. बता दें कि सलमान खान 55 की उम्र में भी कुंवारे ही हैं तो वहीं ऐश्वर्या की शादी साल 2007 में अभिषेक बच्चन से हो गई थी. अभिषेक बच्चन के शादी से पहले कुछ महीनों के लिए ऐश और सलमान के एक साथ लिव-इन में रहे थे .

बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम (Bipasha Basu- John Abraham)

 

john abraham and bipasha basu

बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम दोनों ही शादीशुदा हो गए हैं, लेकिन एक समय था जब यह दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे और करीब 10 साल तक यह दोनों रिश्ते में रहे. इसी के साथ साथ दोनों एक लंबे समय तक लिविंग में भी रहे थे. हालांकि अब जॉन अब्राहम ने 2014 में प्रिया रुंचाल की शादी कर ली है तो वहीं बिपाशा बसु ने 2016 में टीवी और बालीवुड के एक्टर करण सिंह ग्रोवर से ब्याह रचा लिया .

लारा दत्ता और केली दोरजी (Lara Dutta- Kelly Dorji)


लंबे समय से लारा दत्ता का अफेयर केली दोराजी के साथ चल रहा था. इसी समय दोनों लिव-इन में भी रह चुके हैं. इसके लारा ने साल 2011 में महेश भूपति से शादी कर ली.

प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर (Priyanka Chopra- Shahid Kapoor)

Priyanka Chopra Shahid Kapoor

प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर को तो सभी लोग जानते हैं. दोनों का रिश्ता सभी को पता है. बता दें कि खूबसूरत और जानी-मानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का अफेयर बॉलीवुड के कई सितारों के साथ रह चुका है. इस सूची में शाहिद कपूर का भी नाम आता है. अफेयर के दौरान शाहिद के साथ लिव इन में भी रही थी. एक बार जब इनकम टैक्स की टीम प्रियंका के घर पहुंची थी तब दरवाजा खोलने शाहिद कपूर ही पहुंचे थे. इसके बाद आपसी अनबन के कारण दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए. साल 2015 में शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी कर ली तो वही प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में निक जोनस से शादी कर ली .

हिमांशु कोहली और नेहा कक्कर (Neha Kakkar- Himansh Kohli)

Neha Kakkar Himansh Kohl
आज बॉलीवुड की जानी-मानी गायिका नेहा कक्कड़ का रिश्ता हिमांश कोहली के साथ था. वे दोनो कुछ दिनों तक दोनों लिव-इन में भी रहे थे. हालांकि दोनों के बीच अनबन के कारण दोनों अलग हो गए . इसके बाद बीते साल नेहा कक्कड़ ने रोहन से शादी कर ली .

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone- Ranbir Kapoor)


रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक कपल के रूप में लोगों को बहुत पसंद आते थे . साल 2018 में रणवीर सिंह से दीपिका पादुकोण ने शादी कर ली थी, लेकिन इससे पहले वो रणबीर कपूर के साथ प्यार में थी. दोनों लिव-इन में भी रहते थे. हालांकि बाद में रणबीर ने दीपिका को धोखा दे दिया और कैटरीना कैफ के साथ अफेयर कर लिया.

करीना कपूर खान और शाहिद कपूर (Kareena Kapoor Khan- Shahid Kapoor)

kareena and shahid Kapoor

वैसे तो करीना कपूर ने साल 2012 में सैफ अली खान से शादी कर लिया और खान खानदान की बहू बन गई, लेकिन इसके पहले उन्होंने शाहिद कपूर को लंबे समय तक डेट किया. शाहिद करीना का अफेयर सबकी नजरों में था और यह दोनों लिव-इन में भी रहते थे .

इसे भी पढ़ें-SALMAN KHAN के साथ फिल्में करना इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को रहा शुरु से नागवार