Sunday, January 24, 2021
Home मनोरंजन ‘द डर्टी पिक्टर’ में नजर आ चुकीं इस एक्ट्रेस का हुआ निधन,...

‘द डर्टी पिक्टर’ में नजर आ चुकीं इस एक्ट्रेस का हुआ निधन, घर में खून से लथपथ मिला शव

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए साल 2020 काफी ज्यादा खराब रहा है। इस साल फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वहीं, अब फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ में एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ नजर आ चुकीं अभिनेत्री आर्या बनर्जी का निधन हो गया। एक्ट्रेस की उम्र महज 33 साल हैं। एक्ट्रेस का शव दक्षिणी कोलकाता के जोछपुर पार्क स्थित उनके घर में संदिग्ध हालत में मिला। जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आर्या मुखर्जी के शव को पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला। घर में एक्ट्रेस का शव खून से लथपथ पड़ा था। जिसे देख पुलिस भी हैरान रह गई।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जब पुलिस ने आर्या के शव को देखा, तो उनकी नाक से खून बह रहा था और आसपास में उल्टियां कर रखीं थीं। पुलिस को आर्या के निधन की सूचना एक्ट्रेस के घर पहुंची मेड ने दी। मेड ने पुलिस से कहा था कि वह फोन नहीं उठा रही हैं। फिलहाल पुलिस आर्या बनर्जी की संदिग्ध मौत की जांच में जुटी है। बता दें कि आर्या मुखर्जी का असली नाम देवदत्ता बनर्जी था। वह मशहूर सितार वादक निखिल बनर्जी की सबसे छोटी बेटी थीं। एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ‘लव सेक्स और धोखा’ से की थीं। वहीं, इस फिल्म के अलावा वह बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ फिल्म ‘द डर्जी पिक्चर’ में नजर आई थीं।

बता दें कि साल 2020 फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी बुरा साबित हुआ है। इस साल टीवी से लेकर बॉलीवुड जगत के कई चहेते कलाकारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस लिस्ट में इरफान खान, ऋषि कपूर, सरोज खान, वाजिद खान, सुशांत सिंह राजपूत समेत कई नामी सितारों को फिल्म इंडस्ट्री ने इस साल खोया है। इन सभी सितारों में कोई कलाकार लंबी बीमारी से जूझ रहा था। तो कई सितारें के अचानक निधन से फैंस भी हैरान रह गए।

ये भी पढ़ें:-सबकी चहेती गुलाबो ने छोड़ी दुनिया, महज 34 की उम्र में निधन, बुरी तरह टूटी टीवी इंडस्ट्री

Most Popular