Sunday, January 17, 2021

कभी गुजरे जमाने की सुपरस्टार थी ये एक्ट्रेस, अब इतना बदल गया रूप, पहचान नहीं पाए फैंस

बॉलीवुड के कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई सुपरहिट फ़िल्में देकर अचानक फिल्‍मों से गायब हो गए और ऐसे में जब उनकी तस्वीर सामने आती है तो कई फैन्‍स को उनके पुराने दिन याद आ जाते हैं। ऐसी ही कुछ 80-90 के दशक की एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि के साथ हुआ है। वो अचानक ही फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गईं। बता दें मीनाक्षी टैक्सास में बस गई हैं। और उन्होंने वहां ‘चियरिश डांस स्कूल’ नामक कथक और क्लासिकल डांस स्कूल खोला है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए फोटोज और वीडियो शेयर किया करती हैं।

इसे भी पढ़ें:- कंगना का बयान सुन भड़की किसान आंदोलन वाली दादी, दिया ऐसा करारा जवाब, एक्ट्रेस की हुई बोलती बंद

मीनाक्षी शेषाद्रि ने ऐसी ही एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। उन्होंने इस तस्वीर के जरिये फैंस को अपना Then & Now (तब और अब) लुक दिखाया था। मीनाक्षी अब लगभग 57 वर्ष की हो गईं हैं और अब उनके लुक्स में काफी परिवर्तन हो गया है।

बता दें मीनाक्षी अपने पति और बच्चों के साथ अमेरिका के टेक्सास में रहती हैं। जब वहां लॉकडाउन का दौर चल रहा था तब उन्होंने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें वह अपने घर के किचन में थीं और खाना बनती नजर आ रही थीं। मीनाक्षी लॉकडाउन के वक्त अपने घर पर ही रही थीं। इस दौरान उन्होंने नए नए पकवान बनाए।

मीनाक्षी ने अपने अभिनय और खूबसूरती के बल पर लोगों के दिलों पर कब्ज़ा कर लिया था मगर इतनी ऊंचाइयों तक पहुंचने के बाद उन्होंने अचानक बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। उनकी पहली फिल्म ‘पेंटर बाबू’ थी मगर उन्होंने फिल्म ‘हीरो’ से सफलता की सीढ़ियों पर कदम रखा था क्योंकि यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और लोगों ने उन्हें नोटिस किया था। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ भी थे। इसके अलावा मीनाक्षी ने ‘दामिनी’ फिल्म से सभी को अपनी एक्टिंग से दीवाना बना दिया।

इसे भी पढ़ें:- शादी के पांचवें दिन ही आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता को मायके भेजने की दी धमकी, वीडियो वायरल

Stay Connected

1,097,065FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles