कोरोना पॉजिटिव बताने पर खफा हुई ये एक्ट्रेस, अफवाह फैलाने वालों को यूं लगाई लताड़ 

जब से कोरोना वायरस का कहर बरप रहा है, तब से अफवारों का दौर भी शुरू हो चुका है। इस दौर में बहुत से लोग ऐसे हैं, जो इन अफवाहों का शिकार हो रहे हैं और अंत में उन्हें सामने सफाई देनी पड़ रही है। अब इसी बीच बिग बॉस (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस मंदाना करीमी को सामने आकर अपने फैंस के बीच सफाई पेश करनी पड़ गई। दरअसल, सोशल मीडिया पर उनको लेकर इस तरह की अफवाहें फैला दी गई कि वे कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुकी है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की अफवाहें उड़ने लगी। लोग तरह-तरह के रिएक्शन देने लग गए।

ये भी पढ़े :इन एक्ट्रेसेज़ का होटल स्टाफ ने ही बनाया था नहाते हुए MMS, लीक किया Video, मचा बवाल

वहीं अब सोशल मीडिया पर इन अफवाहों को परवान चढ़ाने वाले लोगों पर एक्ट्रेस मंदाना करीमी काफी भड़की हैं। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहों को हवा देने वाले लोगों को जमकर लताड़ भी लगाई। मंदाना ने लाइव चेट वीडियो के जरिए कहा, ‘मैं पूरी तरह ठीक हूं। घर की सफाई के दौरान मेरी आंखों में इन्फेंक्शन हो गया था। मैंने हाथों में केमिकल लगा रखा था और गलती से मैंने अपनी आंखों को छू लिया। इसके बाद मुझे आंखों जलन होने लगी, जिससे मुझे काफी तकलीफ भी हुई। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस से बातचीत करते हुए कहा कि आपका बहुत बहुत धन्यवाद आपने मेरी चिंता की लेकिन मैं आपको बता दूं मैं ठीक हूं मुझे कोरोना नहीं हुआ है। मेरे आंख में सैनिटाइजर और कैमिकल्स के कारण इंफेक्शन हुआ था लोगों ने बिना सोचे समझे मुझे कोरोना संक्रमित बता दिया जोकि गलत है।’

इस दौरान उन्होंने ऐसे लोगों को हिदायत देते हुए कहा कि दोस्तों… मैं आप लोगों से कहना चाहती हूं कि आप लोग पढ़ो लिखो। एक अच्छा इंसान बनो। न किसी के बारे में गलत सोचो न किसी के बारे में अफवाह फैलाओ। वहीं उन्होंने अफवाह वाले लोगों पर भड़कते हुए कहा कि आपको कोरोना के बारे में कितनी जानकारी है। आपको कोरोना के लक्षण के बारे में कितनी जानकारी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करती हूं कि आप लोग सुरक्षित होंगे। साथ ही उन्होंने लोगों को हिदायत देते हुए कहा कि आप लोग सेनिटाइजर का इस्तेमाल अच्छे से करें। इसका इस्तेमाल करने के बाद अपनी आंखों को बिल्कुल भी मत छूइए।

ये भी पढ़े :कोरोना वायरस के बीच पड़ोसी ने मशहूर एक्टर पर छींका, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video