महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थीं ये एक्ट्रेस, सड़क पर बिना कपड़ों के लगाई थी दौड़

39
Mahesh-Bhatt-parveen-babi

फिल्म निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) हमेशा से ही विवादों का हिस्सा रहे हैं और कई बार सुर्खियों में आ चुके हैं. जब उन्होंने अपनी ही बेटी के साथ लिप किस (Lip kiss) किया था तब तो काफी बवाल मचा था और उस विवाद को शांत कराने के चक्कर में महेश ने एक नए विवाद को जन्म दे दिया था. दरअसल तब महेश ने कहा था कि, अगर पूजा उनकी बेटी ना होती को वह शादी कर लेते. इस पर खूब हंगामा मचा था. इसके अलावा परवीन बॉबी संग अफेयर भी सुर्खियों में रहा है. खबरें हैं कि, 80 और 90 की दशक की टॉप एक्ट्रेस परवीन के प्यार में महेश तब पड़े थे जब वह शादीशुदा थे.

बिना कपड़ों के दौड़ी थी
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, महेश से पहले परवीन की लाइफ में कबीर बेदी थे लेकिन उनसे ब्रेकअप के बाद परवीन काफी अकेली हो गई थीं. इसी दौरान उनकी लाइफ में महेश भट्ट ने एंट्री ली थी. परवीन प्यार के पीछे भागती थीं औरmahesh-bhatt-and-parveen-babi काफी साधारण जीवन जीती थीं. ऐसा कहा जाता है कि, परवीन शादीशुदा महेश भट्ट के प्यार में पागल हो चुकी थीं वो किसी भी हाल में उन्हें खोना नहीं चाहती थीं. तभी तो वह उन्हें रोकने के लिए बिना कपड़ों के ही दौड़ पड़ी थी.

संबंध बनाना चाहती थीं
परवीन से ब्रेकअप के बाद एक इंटरव्यू में महेश भट्ट ने बताया था कि, उन्हें वहां से नाराज होकर सिर्फ इसलिए जाना पड़ा था क्योंकि उनके सामने परवीन की एक शर्त थी. खबरों की मानें तो परवीन महेश भट्ट के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती थीं और इसके लिए जब दोनों करीब आए तो परवीन बोलीं या तो मैं या फिर यूजी! इतना सुनते ही महेश ने कपड़े पहने और कमरे से निकल गए.parveen-mahesh-bhatt बता दें यूजी महेश के फ्रीलांसर एवं गाइड यूजी कृष्णमूर्ति थे. परवीन की मुंह से ऐसी शर्त सुनकर महेश वहां से निकल पड़ गए और एक्ट्रेस उन्हें रोकने के लिए बिना कपड़ों के ही दौड़ पड़ी. कहा जाता है कि इसी के बाद दोनों के रास्ते हमेशा के लिए अलग हो गए थे.

पत्नी को छोड़कर रहते थे साथ
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ये कहती हैं कि, जिस समय परवीन बॉबी के साथ रिलेशन में थीं तभी वह एक गंभीर बीमारी से पीड़ित हो गई थीं. दूसरी तरफ महेश परवीन के प्यार में पागल अपनी पत्नी को छोड़कर लिवइन में रहने लगे थे. इसी दौरान जब एक रात वह घर लौटे तो देखा कि परवीन कमरे के कोने में हाथ में चाकू लिए बैठी है.parveen_babi-mahesh-love-story जिससे वह हैरान और काफी डर गए थे. इसके बाद उन्होंने कई डॉक्टरों से परवीन का इलाज कराया. लेकिन एक्ट्रेस की हालत में सुधार नहीं हुआ और तबीयक बिगड़ती चली गई, एक वक्त ऐसा आया जब परवीन एक कमरे में कैद होकर रहने लगी. परवीन बॉबी की मौत आज भी रहस्य बनी हुई है.

ये भी पढ़ेंः- जब परवीन बॉबी ने अमिताभ बच्चन में लगाया था ‘जान से मारने’ का आरोप, वजह जान आपके उड़ जाएंगे होश