Wednesday, December 8, 2021

इस एक्ट्रेस ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, दुल्हन के अवतार में देख फैंस बोले- ब्यूटीफुल

Must read

- Advertisement -

90 के दशक की बेहतरीन अदाकारा और अपने हुस्न और अपनी दमदार एक्टिंग से सबको घायल करने वाली रवीना टंडन का क्रेज अब तक कायम ही है। आज भी लोग रवीना के फिगर और फिटनेस के दीवाने हैं। साल 1991 में सलमान खान के साथ फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से अपना फ़िल्मी करियर शुरू करने वाली रवीना आज भी अपनी ग्लैमरस और हॉट फोटोज से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। रवीना के आज भी सभी दीवाने हैं। इस बात का सबूत रवीना की इस नई तस्वीर को देखकर आपको मिल ही जाएगा।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें:- राखी सावंत ने किया खुलासा, इस मजबूरी में की थी रितेश से शादी

हाल ही में अभी बॉलीवुड से दूर रवीना टंडन ने अपनी एक थ्रो-बैक तस्वीर साझा की। जिसमें वह ब्राइडल लुक में मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं। रवीना ने अपनी थ्रोबैक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कुछ खास कैप्शन नहीं लिखा है। मगर उन्होंने बस इतना हिंट दिया है कि उनका यह अवतार साल 2001 में आई उनकी फिल्म दामन का है। उन्होंने कैप्शन में लिखा,” हैशटैग थ्रोबैक हैशटैग दामन.. लगभग 2000। ”

इस तस्वीर में रवीना ह्वाइट प्रिंटेड लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं। सिर पर पल्लू डाले वह किसी को देखते हुए दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में रवीना वाकई में बेहद ही प्यारी लग रही हैं। उनकी ये नई थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो चुकी है। रवीना टंडन सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय हैं। रवीना अक्सर ही अपने फैंस से जुड़ने के लिए वह अपनी तस्वीर और वीडियो साझा उनका मनोरंजन करती ही रहती हैं। जिसके चलते वो लोगों के दिलों पर आज भी राज करती हैं।

अभिनेत्री रवीना टंडन की इस तस्वीर को देखकर उनके चाहने वाले लगातार कॉमेंट कर उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। फैंस ब्यूटीफूल, अमेजिंग, शानदार, मस्त लिखने के साथ हार्ट और फ्लावर इमोजी साझा कर अपनी फीलिंग भी शेयर कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:-  कंगना रनौत को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर लिखा-मैं वायरस को खत्म कर दूंगी

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article