Friday, December 3, 2021

बेहद हसीन है अक्षय कुमार की ये एक्ट्रेस, 53 की उम्र में देती है कई अभिनेत्रियों को मात

Must read

- Advertisement -

अक्षय कुमार और संजय दत्त की फिल्म ‘ब्लू’ में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हॉलीवुड सिंगर काइली मिनॉग (Kylie Minogue) आज अपना 53 वां जन्मदिन मना रही हैं। आस्ट्रेलिया में 28 मई 1968 में जन्मी काइली मिनॉग सिंगर होने के साथ ही एक बेहतरीन एक्ट्रेस भी हैं। काइली मिनॉग (Kylie Minogue) के अभी तक के सिंगिंग कई एल्बम रिलीज हो चुके हैं। इसके अलावा वह बॉलीवुड में भी अपने काम का लोहा मनवा चुकी हैं। काइली मिनॉग ने अक्षय कुमार और संजय दत्त स्टारर फिल्म ब्लू में काम किया है।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें:-आसान नहीं था प्रियंका चोपड़ा का हॉलीवुड का सफर, मिली थी गैंगरेप की धमकी

उन्होंने इस फिल्म में एक गाना भी गाया था जिसके बोल थे ‘चिगी विगी’। 2009 में आई फिल्म ब्लू के इस गाने में काइली मिनॉग (Kylie Minogue)  को अक्षय कुमार के साथ ठुमके भी लगाये थे। इस गाने में परफॉर्म करने के साथ इस हॉलीवुड सिंगर ने बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के साथ भी सुर से सुर मिलाया था। काइली मिनॉग की उम्र इस समय 53 साल है लेकिन उनकी फिटनेस और एक्टिंग को देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह उम्र के इस पड़ाव पर हैं। उनकी सिंगिंग का जादू फैंस और पूरी दुनिया के लोगों केस सिर पर चढ़ कर बोलता है। काइली मिनॉग (Kylie Minogue)  अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें व वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, जिसे उनके फैन्स बेहद पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज और वीडियोज देखने लायक हैं।

इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि काइली काफी खुशमिजाज हैं. काइली मिनॉग (Kylie Minogue) ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हो गयी थी तब मीडिया ने इनके इलाज को खुलकर कवर किया था। मेलबर्न में चले अपने कैंसर के इलाज की वजह से काइली को अपने Showgirl: The Greatest Hits Tour को रद्द करना पड़ा था। वहां काइली मिनॉग (Kylie Minogue)  का इलाज साल 2006 तक चला था। इलाज के बाद इन्होंने अपनी बीमारी के बारे में खुलकर बात की और अपना अनुभव साझा किया।

इसे भी पढ़ें:-पॉप सिंगर रिहाना के बाद किसान आंदोलन के समर्थन में उतरीं Actress सूज़न सैरांडन

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article