नेपोटिज्म पर इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मुझे बेचने और खरीदने की कोशिश…

0
40
sofia

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर जमकर बहस हो रही है। एक तरफ फैंस सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर समेत कई बड़े स्टार को जमकर लताड़ रहे है। तो वहीं स्टारकिड्स को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं, नेपोटिज्म पर अब कई सेलेब्स खुलकर बोल रहे है और बॉलीवुड को कटघरे में खड़ा कर रहे है sofia-hayat लेकिन इन सबके बीच अब बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट रही सोफिया हयात (sofia Hayat) ने भी नेपोटिज्म पर बड़ा खुलासा किया है। सोफिया ने नेपोटिज्म पर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है और बताया है कि कैसे इंडस्ट्री में उन्हें वंशवाद का सामना करना पड़ा था।

दरअसल सोफिया ने हाल ही में स्पॉटबॉय से बातचीत की। इस दौरान सोफिया ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में सालों से नेपोटिज्म भरा पड़ा है विदेशी होने के नाते मुझे भी इसका सामना करना पड़ा। शुरुआत में बॉलीवुड के कई मेकर्स ने मुझे काम करने के लिए इंवाइट किया था। Sofia-Hayat इस दौरान मुझे फिल्म ‘डायरी ऑफ अ बटरफ्लाई’ में कास्ट भी किया गया। लेकिन इसके बाद एक्टर्स और बड़े फिल्ममेकर्स ने मुझ पर चांस मारना शुरू कर दिया। लेकिन मैंने कभी उन लोगों को हाथ तक लगाने नहीं दिया।

इसके आगे सोफिया ने बताया कि, ‘मैंने जब उन लोगों की बात नहीं मानी। तो मेरा काम दूसरी लड़कियों को दिया जाने लगा। इतना ही नहीं, मेरे सीन्स को फिल्मों में काट दिया जाता था और कई फिल्मों को रोक दिया गया। वे हर बार मुझे बेचने या खरीदने की कोशिश करते। sofia इसी वजह से मैं अपने देश वापस लोट गई। क्योंकि मैं नेपोटिज्म का शिकार नहीं होना चाहती थी।’ बता दें कि सोफिया ने बिग बॉस 7 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी लेकिन सोफिया का आरोप है कि इस शो में मेरी इमेज को हमेशा बिगाड़कर दिखाया गया है। हर बार मेरी बातों को एडिट करके दिखाया गया था। जिससे मेरा रियल फेस कभी नहीं दिखा।

ये भी पढ़ें:-बॉलीवुड पर भड़कीं सपना चौधरी, नेपोटिज्म और स्टार किड्स को भी जमकर लताड़ा