पॉर्न इंडस्ट्री में कदम रखने वाली है ये Actress, करियर को नया मोड़ देने के लिये किया फैसला

porn

नेबर्स और रेइन टीवी शो  से लोगों के दिलों में जगह हासिल करने वाली एक्ट्रेस केटलीन स्टेसी(Actress Caitlin Stasey)ने घोषणा कर दी है कि बहुत जल्द वो पॉर्न इंडस्ट्री में एंट्री करने वाली है. केटलीन ने बताया है कि वो पॉर्न फिल्में डायरेक्ट करने वाली हैं. 2020 में ही उनकी इच्छा थी कि वो इस प्रोफेशन में अपना करियर आगे ले जाएं, लेकिन कोविड-19 ने उनके इन इरादों में पानी फेर दिया. अब उन्होंने ऐसा करने की ठानी है. बता दें कि केटलीन ने साल 2005 से 2009 में टीवी शो के जरिए काफी लोकप्रियता मिली. ये शो ऑस्ट्रेलिया का था. इस शो में केटलीन ने रेचल किंस्की का रोल अदा किया था.

इसे भी पढ़ें-रातों-रात सुपरस्टार बनने के लिए इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने उतारे कपड़े, सरेआम हो गईं Nude

2020 में ठप्प हो गई थी इच्छा

साल 2020 में स्टेसी अपने पोर्नोग्राफी करियर शुरू करने की बात पर कही थी, उसके बाद कोरोना आ गया, इस मामले में केटलीन ने कहा कि ‘कोरोना काल में फिल्में शूट करना तो नामुमकिन ही था हालांकि हम फरवरी में शूट करने वाले थे, लेकिन फिर चीजें बेहद खराब होने लगी थीं. एक इंटरव्यू मे एक्ट्रेस ने कहा कि अपनी पहली पॉर्न फिल्म वो आफ्टरग्लो नाम की कंपनी के साथ शूट करने जा रही हैं. इसके बाद स्टेसी ने कहा कि इस कंपनी में सिर्फ महिलाएं काम करती हैं और ये काफी कूल लोग हैं. उन्होंने कहा कि ये महिलाएं शानदार काम कर रही हैं और मैं अपने डायरेक्शन करियर को लेकर उत्साहित हूं.

लुकास नेफ से रचाई थी शादी

पर्सनल लाइफ की बात करें तो स्टेसी ने लुकास नेफ के साथ शादी रचाई थी, शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच तालमेल ना बन पाया और दोनों लोग अलग हो गए। एक इंटरव्यू  में स्टेसी ने कहा था कि भले ही मैंने एक पुरूष से शादी की थी ,लेकिन मुझे हमेशा से लगता रहा है कि मैं महिलाओं के प्रति काफी आकर्षित रही हूं. हालांकि मैं किसी भी तरह के लेबल्स से दूर रहना पसंद करती हूं और सिर्फ ईमानदारी से अपनी लाइफ जीना चाहती हूं. हाल ही में स्टेसी ने शो ब्रिज एंड टनल की शूटिंग पूरी की है. स्टेसी के इस शो में 1980 का दौर दर्शाया गया है. इसमें यंग दोस्तों की स्टोरी बताई है, जो गर्मियों के दौर में वर्किंग क्लास लोगों के साथ द्वीप पर रह रहे हैं. इस शो के बारे में उन्होंने कहा कि इस शो की सिनेमाटोग्राफी शानदार है. इस शो में खूबसूरत कारें और विटेंज फैशन देखने को मिलेगा.

इसे भी पढ़ें- धक धक गर्ल से हुई ये बड़ी गलती, ट्रोलर्स ने बनाया शिकार, झटपट किया सुधार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *