Sunday, January 17, 2021
Home मनोरंजन इस अभिनेत्री ने मां संग सोशल मीडिया पर किया मस्ती, होने लगे...

इस अभिनेत्री ने मां संग सोशल मीडिया पर किया मस्ती, होने लगे कमेंट

मुम्बई। अभिनेत्री नीना गुप्ता हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। पहले वह क्रिकेटर विवियर रिचर्ड के रिश्तों को लेकर थी अब सोशल मीडिया पर सक्रियता को लेकर हैं। नीना गुप्ता और उनकी बेटी मसाबा सोशल मीडिया पर वीडिया, तस्वीर हमेशा शेयर करते हैं। दोनों ही अपने प्रसंशकों का हमेशा मनोरंजन करते रहते हैं। इस बार मशाबा ने जोरदार पोस्ट किया है जिसका सोशल मीडिया पर चर्चा है। मसाबा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ ऐसा शेयर किया है जिसे देख पहले आप हैरान रह जाएंगे और फिर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। मसाबा का शेयर किया गया ये पोस्ट उनकी मां नीना गुप्ता से जुड़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर मसाबा ने बताया है कि क्रिसमस की सुबह उनकी मां नीना गुप्ता को ऐसा लगा कि वह मर चुकी हैं। इस बारे में वे बताती हैं। नीना ने बताया कि वे आकर चेक करने वाली थीं क्योंकि उन्हें लगा कि मैं मर गई हूं। उन्हें ऐसा इसलिए लगा क्योंकि उस दिन मैं सुबह 9.30 बजे सो कर उठी। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था।

यह भी पढेंः-बुढ़ापे की उम्र में इन 6 बॉलीवुड हस्तियों ने की शादी, जानिए 70 की उम्र में किसने लिए सात फेरे

नियमित सुबह उठ जाती हूं। मसाबा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। उनका ये पोस्ट एक तरफ सभी को हंसने पर मजबूर कर रहा है। वहीं कई ऐसे भी हैं जो इससे काफी रिलेट कर पा रहे हैं। वैसे ऐसे मजेदार किस्से पहली बार शेयर नहीं किए हैं बल्कि मसाबा कई मौकों पर अपनी मां संग ही मस्ती करने लगती हैं। उन्होंने कई ऐसे पोस्ट शेयर किए हैं जहां पर नीना गुप्ता का काफी क्यूट अंदाज देखने को मिला है। हाल ही में क्रिसमस के मौके पर भी मसाबा ने कई सारे फोटोज शेयर किए थे।

उन्होंने बताया था कि उस खास मौके पर नीना गुप्ता ने केक बेक किया। उन्होंने वहीं पर अपने परिवार संग क्रिसमस सेलिब्रेट किया था। वर्क फ्रंट पर हाल ही में दोनों नीना गुप्ता और मसाबा को साथ में वेब सीरीज मसाबा मसाबा में देखा गया था। उस सीरीज को फैन्स का बढ़िया रिस्पॉन्स मिला और सभी को इन दोनों ही कलाकारो की जिंदगी के बारे काफी कुछ जानने का मौका मिला। इस बेहतरीन सीरीज में नील भूपलम और रताशा राठौर ने भी काम किया था।

यह भी पढेंः-बेटी मसाबा के तलाक पर नीना गुप्ता का बड़ा बयान, कहा- शादी करना छोड़ो, लिव-इन रिलेशन में रहो

Most Popular