Tuesday, January 31, 2023

शादी के 18 साल बाद इस अभिनेत्री ने दिया बेटी को जन्म, एक्टर मिला 50 की उम्र में पिता बनने का सुख

अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी को सोशल मीडिया पर ढेर सारी बधाइयां भी दी जा रही हैं उनके घर में नन्ही परी आई है। सबसे ज्यादा कमाल की बात यह है कि एक्टर को यह गुड न्यूज़ उनके जन्मदिन पर ही मिली है।

Must read

- Advertisement -

Shilpa Saklani Apurv Abhinetri ki Baby Girl: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अपूर्व अग्होत्री और टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा सकलानी को शादी के 18 साल बाद पैरंट्स बनने का सुख मिला है। अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी को सोशल मीडिया पर ढेर सारी बधाइयां भी दी जा रही हैं उनके घर में नन्ही परी आई है। सबसे ज्यादा कमाल की बात यह है कि एक्टर को यह गुड न्यूज़ उनके जन्मदिन पर ही मिली है।अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी को सोशल मीडिया पर ढेर सारी बधाइयां भी दी जा रही हैं उनके घर में नन्ही परी आई है। सबसे ज्यादा कमाल की बात यह है कि एक्टर को यह गुड न्यूज़ उनके जन्मदिन पर ही मिली है।

बेटी की झलक दिखाते हुए शेयर किया वीडियो

- Advertisement -

कपल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने अपनी बेटी की झलक भी दिखाई है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अपूर्व अपनी वाइफ के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उनकी प्रिंसेस भी उनके साथ दिखाई दे रही है। अपूर्व ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,”इस तरह यह बर्थडे मेरी लाइफ का सबसे स्पेशल जन्मदिन बन गया भगवान ने सबसे खास,अद्भुत ,अकल्पनीय और मैजिकल गिफ्ट के साथ हमें आशीर्वाद दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Apurva Agnihotri (@apurvaagnihotri02)

शादी के 18 साल बाद पेरेंट्स बने कपल

आपको बता दें अपूर्व और शिल्पा की शादी 2004 में हुई थी। अपूर्व और शिल्पा की मुलाकात ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ टीवी सीरियल के दौरान हुई थी फिर इन दोनों के बीच दोस्ती हुई और प्यार में बदल गई। फिर इन दोनों ने 2004 में शादी कर ली शादी के 18 साल बाद कपल एक प्यारी सी बेटी के पिता बने हैं। वही आपको बता दे अपूर्व 50 साल के हो चुके हैं और 50 साल बाद बेटी के पिता बनने का सुख मिला है। अपूर्व परदेस फिल्म में नजर आए थे।

Read More-एक बार फिर से Rajiv Sen ने पत्नी चारू आसोपा पर लगाया आरोप कहा, ‘वह मेरी बेटी का इस्तेमाल कर रही…’

- Advertisement -

More articles

Latest article