अनुराग कश्यप पर इस एक्ट्रेस ने लगाए यौन शोषण के आरोप, ट्वीट कर पीएम मोदी से मांगा न्याय

39
anurag kashyap

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों बवाल मचा हुआ है। एक के बाद एक नए केस सामने आ रहे है। जिस वजह से पूरी इंडस्ट्री सवालों में घिर गई है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में डिप्रेशन, नेपोटिज्म और ड्रग्स जैसे मामले सामने आए। जिससे पूरा बॉलीवुड हिल गया था लेकिन अब बॉलीवुड में मीटू विवाद एक बार फिर उठता नजर आ रहा है। एक्ट्रेस पायल घोष ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं, पायल घोस ने एक पोस्ट शेयर कर पीएम मोदी से न्याय की मांग की है। तो वहीं, एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी इस विवाद पर तीखा बयान दिया है।

दरअसल पायल घोष ने शनिवार देर रात एक ट्वीट किया। जिसमें पायल ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया। एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा, ‘अनुराग कश्यप ने बेहद बुरी तरीके से खुद को मुझ पर फोर्स किया। नरेंद्र मोदी जी प्लीज एक्शन लीजिए और देश को देखने दीजिए कि इस क्रिएटिव इंसान के पीछे के राक्षस को। मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है। मेरी सुरक्षा खतरे में है। प्लीज मदद कीजिए।’ वहीं पायल घोष के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी। साथ ही नेशनल कमीशन फॉर वीमेन ने इस मामले पर एक्शन लेने की बात कही। NCW की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि, ‘पायल NCW को शिकायत भेजे।’

हालाकिं, इस पूरे मामले पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग की है। कंगना ने लिखा- हर आवाज मायने रखती है, #MeToo #ArrestAnuragKashyap. हालांकि इस पूरे मामले पर अब तक अनुराग कश्यप ने किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी है।