Wednesday, December 8, 2021

छह बच्चों का पिता है यह अभिनेता, ऐसे निभाते हैं सिंगल फादर की जिम्मेदारी

Must read

- Advertisement -

हर बच्चे की जिंदगी में मां से बढ़कर कुछ नहीं होता। मां हीउसकी पूरी दुनिया होती है। वो मां की नजर से सब कुछ समझता और सीखता है। कहा जाता है मां ही बच्चों की पहली पाठशाला होती है लेकिन अब जमाना बदल चुका है। कुछ बच्चे ऐसे होते हैं जिन्हें मां का प्यार भले ही नसीब हो लेकिन उनकी उनके पिता की भूमिका किसी मां से कम नहीं होती है। फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई अभिनेता है जिन्होंने शादी नहीं की या फिर बीबी से अलग हो गये लेकिन अपने बच्चे को लेकर सिंगल पिता की भूमिका बेहतर तरीके से निभाई।। आज हम आपको कुछ ऐसे ही अभिनेताओं के बारे में बताएँगे जिन्होंने अपने बच्चों को मां की कमी कभी महसूस नहीं होने दी।

- Advertisement -

तुषार कपूर2 साल का हुआ तुषार कपूर का बेटा, फोटो शेयर कर हुए भावुक - actor tushar kapoor shares son lakshya newborn photo on his second birthday tmov - AajTak

तुषार कपूर ने भले ही शादी नहीं की लेकिन सेरेगेसी के जरिये जन्मे अपने बच्चे का एक मां की तरह ख्याल रखते हैं। तुषार कपूर के बेटे का नाम लक्ष्य है। एक्टर तुषार अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेटे की तस्वीर शेयर करते रहते हैं।

करण जौहरkaran johar children call him monkey: यश भइया और रूही दीदी लेकिन करण जौहर हैं बंदर, देखिए मजेदार वीडियो - karan johar children call their father a monkey | Navbharat Times

सिंगल फादर की बात की जाये तो करण जौहर का नाम सबसे पहले आता है। करण जौहर के दो बच्चे हैं जिन्हें वह अकेले ही संभालते हैं। उनके बच्चे रुही और यश सरोगेसी के जरिए दुनिया में आये थे। करण अपनी जिम्मेदारियों को न सिर्फ बखूबी समझते है बल्कि उसे निभाते भी हैं।

चंद्रचूड़ सिंह7 साल के बेटे की अकेले परवरिश कर रहे हैं Chandrachur Singh, जानिए क्यों हैं सिंगल पेरेंट ? | Chandrachur Singh is raising a 7-year-old son alone, know why he is aअभिनेता चंद्रचूड़भी सिंगल फादर हैं। वह अपने बेटे की परवरिश अकेले ही करते हैं। चंद्रचूड़ की माने तो वह अपना अधिकतर समय अपने बेटे के साथ बिताना पसंद करते हैं। चंद्रचूड़ ने हाल ही में एक वेबसीरिज ‘आर्या’ के जरिये अभिनय की दुनिया में कमबैक किया है।

राहुल बोसFather's Day Special: हॉलीवुड से बॉलीवुड तक इन सिंगल फादर्स के हैं जलवेअभिनेता राहुल बोस एक या दो नहीं बल्कि 6 बच्चों के सिंगल पिता हैं। राहुल बोस ने अंडमान निकोबार के 6 बच्चों को गोद लिया जिनकी उम्र करीब 11 साल तक की है। वो उन बच्चों की पढ़ाई से लेकर हर तरह जिम्मेदारी को बखूबी निभाते हैं।

राहुल देवBollywood Star Kids: Rahul Dev Poses with His Son Siddhanth.सिंगल फादर की लिस्ट में एक्टर राहुल देव का भी आता है। इनके बेटे का नाम सिद्धार्थ है। साल 2010 में राहुलदेव की पत्नी की मौत कैंसर की वजह से हो गयी थी तबसे वह अकेले ही अपने बेटे की जिम्मेदारी निभा रहे हैं। सिद्धार्थ इस समय यूके में पढ़ाई कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:-Aly Goni के छोटे-छोटे भाजों को भी हुआ कोरोना, एक्टर ने मांगी दुआ

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article