Monday, December 6, 2021

इस अभिनेता ने शेयर की अपनी बचपन की फोटो, कहा- बनना चाहता था किसान बन गया एक्टर

Must read

- Advertisement -

मुंबई(Mumbai)। 50 साल की उम्र पार करने के बाद आज भी इतने फिट और हैंडसम दिखने वाले एक्टर मिलिंद सोमन(milind soman) एक सक्सेसफुल मॉडल और एक्टर है. मिलिंद अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर अपने वर्कआउट के वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा मिलिंद अपनी पोस्ट के जरिए फैंस के ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं. कभी अपनी उपलब्धियों को बताते हुए तो कभी अपने खास लम्हों को साझा करते हुए उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है. वहीं एक बार फिर उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर करके अपने जीवन से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा किया है. उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है.

- Advertisement -

दरअसल, मिलिंद सोमन ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ ही मिलिंद ने अपने चाइल्डहुड ड्रीम के बारे में भी बताया है. फोटो में मिलिंद किसी फैंसी ड्रेस कंपटीशन के लिए किसान के लुक में तैयार नजर आ रहे हैं. उन्होंने सिर पर पगड़ी और हल्की दाढ़ी-मूंछे बनाई हुई हैं. इस क्यूट फोटो के साथ उन्होंने अपने बचपन के सपने का जिक्र किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘जब मैं 6 साल का था तब किसान बनना चाहता था. और अब 50 साल बाद मैं वही हूं….सब्ज‍ियों के बारे में बहुत बाते सुनी हैं कि वे आर्ट‍िफिशियली कलर किए जाते हैं, फलों में इंजेक्शन डाला जाता है, खुद से या दोस्तों के साथ मिलकर उगांए यही बेस्ट है. अपने जमीन से जुड़ें.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

जैसा कि मिलिंद ने कहा कि 50 साल बाद अब वे किसान बन गए हैं, यह बात बिल्कुल सही है. 55 साल के मिलिंद ने किसानी तो नहीं पर घर में सब्जी उगाना जरूर शुरू कर दिया है. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान कई बार अपने बगीचे से वीडियोज और फोटोज शेयर की हैं. उनकी फिटनेस के पीछे ये भी एक बहुत बड़ा राज है. मिलिंद की डायट फलों और सब्ज‍ियों से ही भरी होती है.

इसे भी पढ़ें-दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने आरोपी कारोबारी को किया गिरफ्तार

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article