Brahmastra का बहिष्कार करने वाले लोगों को इस अभिनेता ने लगाई लताड़, कहा-’बायकॉट ट्रेंड पर भारी पड़ी…’

बॉयकॉट ट्रेंडिंग के बीच प्रकाश राज ब्रह्मास्त्र फिल्म का बहिष्कार करने वाले लोगों को जमकर लताड़ लगाई है। दरअसल ब्रह्मास्त्र फिल्म को लेकर प्रकाश राज ने एक ट्वीट किया है।

0
242
Bramhastra

Brahmastra: काफी लंबे समय के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर और मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। हालांकि इस फिल्म को लेकर काफी बहिष्कार किया जा रहा था। इस फिल्म को बॉयकॉट करने की जोरों से मांग चल रही थी। लेकिन इस फिल्म का Prakash rajकलेक्शन देखकर मशहूर अभिनेता प्रकाश राज से चुप नहीं रहा गया। प्रकाश राज ने फिल्म का बहिष्कार करने वाले लोगों पर बहुत बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए बहिष्कार करने वाले लोगों को जमकर लताड़ लगा दी है।

प्रकाश राज ने लगाई ट्रोलर्स को लताड़

सबसे ज्यादा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले मशहूर अभिनेता प्रकाश राज इस वक्त चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल आपको बता दें बॉयकॉट ट्रेंडिंग के बीच प्रकाश राज ब्रह्मास्त्र फिल्म का बहिष्कार करने वाले लोगों को जमकर Tweetलताड़ लगाई है। दरअसल ब्रह्मास्त्र फिल्म को लेकर प्रकाश राज ने एक ट्वीट किया है। प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए लिखा है, इन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर अजय कामंथ के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए, कहा, क्या ब्रह्मास्त्र की Bramhastraबॉक्स ऑफिस कमाई भक्तों के बायकॉट ट्रेड पर भारी पड़ गई। प्रकाश राज का यह ट्वीट इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर कुछ लोग तो अपनी सहमति जता रहे हैं लेकिन कुछ लोग इनकी जमकर बुराई कर रहे हैं। हालांकि आपको बता दे प्रकाश राज ने सीधे तौर से ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया है। इस वक्त प्रकाश राज छाए हुए हैं।

ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर कर रही बहुत अच्छा कलेक्शन

ब्रह्मास्त्र फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा कलेक्शन कर रही है।पहले दिन बायकॉट को देखते हुए इस फिल्म में बेहतरीन कमाई की है। हालांकि लोगों को लग रहा था कि कहीं रणबीर कपूर की फिल्म फ्लॉप साबित ना हो जाए लेकिन Bramhastra इसने ओपनिंग डे पर ही ग्लोबली 75 करोड़ की कमाई की है। फर्स्ट वीकेंड पर ब्रह्मास्त्र फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 225 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार किया है। आपको बता दें फिल्म की बहिष्कार का इस फिल्म की कमाई पर कोई फर्क नहीं पड़ा है। इस वक्त आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म चर्चा में बनी हुई है।

Read more-‘पैसा मत लगाओ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित होगी फिल्म’ ब्रह्मास्त्र को लेकर Amitabh Bachchan ने Karan Johar से कह दी थी इतनी बड़ी बात, जानकर वजह हो जाएंगे हैरान