‘आश्रम’ सीरीज के इस एक्टर को था Neelam से बेइंतहा प्यार, इस वजह से टूट गई शादी

एक्ट्रेस Neelam को एक समय में Bobby Deol बहुत पसंद करते थे। वो नीलम के प्यार में पागल थे। उनसे शादी भी करना चाहते थे।

0
179
Neelam

एक्ट्रेस नीलम (Neelam) को एक समय में बॉबी देओल (Bobby Deol) बहुत पसंद करते थे। वो नीलम के प्यार में पागल थे। उनसे शादी भी करना चाहते थे। एक्ट्रेस नीलम भी बॉबी देओल (Bobby Deol) को चाहती थी। आए दिन वो साथ में समय बिताया करते थे। उनके अफेयर की चर्चा हर जगह होने लगी थी। उनका मिलना-जुलना भी बहुत आम हो गए थे। लेकिन इन दोनों की शादी न हो पाई।

इस कारण नहीं हुई शादी

असल में इस शादी के होने की वजह उनके पिता धर्मेन्द्र ही थे। अपने पिता की कोई भी बात बॉबी नहीं टालते हैं। अपने पापा से जब बॉबी ने कहा कि वो नीलम से शादी करना चाह रहे हैं, तो उन्होंने इस बात से साफ तौर पर मना कर दिया।neelam bobby dharmendra धर्मेन्द्र को ये बिलुकल भी नहीं था। उनके बेटे किसी फिल्मी हीरोइन से शादी करें। इस कारण से धर्मेंद्र ने नीलम से बॉबी की शादी नहीं होने दी और मना कर दिया। पापा के इनकार के बाद बॉबी ने भी नीलम से शादी करने की जिद छोड़ दी थी।

अपने रिश्ते पर नीलम ने तोड़ी चुप्पी

कभी भी अपने रिलेशन पर बॉबी और नीलम ने बात नहीं की, पर एक मैगजीन इंटरव्यू में नीलम ने कहा था कि अपने ब्रेकअप का फैसला हमने मिलकर लिया और इसमें किसी तीसरे व्यक्ति को ब्लेम नहीं किया जा सकता। हां ये बात सच हैneelam bobby dharmendra कि बॉबी और मैं अलग हो गए। मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातें करना खास पसंद नहीं करती, पर गलत खबरों के कारण मुझको बोलना पड़ रहा है।

पिता की बात है बॉबी के लिए सर्वोपरि

खबरों के अनुसार बॉबी देओल आज तक अपने पिता के द्वारा बोली गई बातों को कभी नहीं टाला आज भी उनके लिएneelam bobby dharmendra पिता की कही बात पत्थर की लकीर के सामान है। फिलहाल, आपको बता दें कि नीलम का केवल बॉबी के साथ ही नहीं बल्कि गोविंदा के साथ भी लिया गया।

Read More-Aly Goni और Jasmin Bhasin करने वाले हैं शादी, दे डाली सबको गुड न्यूज