Tuesday, January 31, 2023

“मैं छटपटाती रही फिर भी उसने मुझे नहीं छोड़ा” सीन शूट करते वक्त इस एक्टर ने खो दिया था आपा, सालों बाद Rekha छलका दर्द

रेखा ने कहा एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी तब उनकी उम्र लगभग 15 साल की थी तभी एक एक्टर ने अपना आपा खो दिया और उनके साथ गलत हरकत कर बैठा। वह रात भर दर्द से कराहती रही लेकिन किसी ने उसे रोका नहीं था।

Must read

- Advertisement -

Rekha: अपने जमाने की सबसे चर्चित अदाकारा कही जाने वाली रेखा भले ही अब फिल्मों में दिखाई न देती हो। लेकिन फिर भी रेखा हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। रेखा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट Rekhaफिल्में निकाली हैं। रेखा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में से एक थी। रेखा को यह मुकाम हासिल करने में बहुत कुछ सहना भी पड़ा है रेखा ने अपने करियर में बहुत स्ट्रगल किया है। रेखा का निजी जीवन भी काफी सुर्खियों में रह चुका है। एक बार देखा ने इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा किया था जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया था।

सीन सूट करते वक्त इस एक्टर ने खो दिया था आपा

- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रेखा का सालों बाद दर्द से लगाया है। रेखा ने कुछ साल पहले कैसा इंटरव्यू दिया था जिसके बाद यह काफी सुर्खियों में आ गई थी। रेखा ने बताया था कि एक बार उनके साथ बहुत गलत हुआ बात छटपटाती रही और उसके साथ गलत होता रहा ‌ रेखा ने कहा एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी तब उनकी उम्र लगभग 15 साल की Rekha थी तभी एक एक्टर ने अपना आपा खो दिया और उनके साथ गलत हरकत कर बैठा। वह रात भर दर्द से कराहती रही लेकिन किसी ने उसे रोका नहीं था। रेखा के साथ गलत करने वाले शख्स के साथ अमिताभ बच्चन झगड़ पड़े थे। रेखा और अमिताभ बच्चन का भी अफेयर काफी सुर्खियों में रहा है।

अमिताभ बच्चन के प्यार में दीवानी थी रेखा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन और रेखा की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। रेखा और अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में एक साथ कई हिट फिल्मों में काम किया है रेखा ने गंगा की सौगंध के सेट पर Amitabh and Jaya,rekhaअपने प्यार का खुलासा किया था। रेखा का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा था। लेकिन रेखा आज भी अकेले ही जीवन व्यतीत कर रही हैं। रेखा करोड़ों संपत्ति की मालकिन हां आज के समय में रेखा के पास कई सारी गाड़ियां और बंगले हैं।

Read More-काला चश्मा, लंबे बाल… एक अलग अवतार में नजर आए Salman Khan, ‘किसी का भाई किसी की जान’ के सेट से सामने आई अनदेखी तस्वीर

- Advertisement -

More articles

Latest article