रोमांटिक सीन करते वक्त यह एक्टर हो गया बेकाबू, Rekha के साथ की अश्लील हरकतें, एक्ट्रेस छटपटाती रही लेकिन नहीं छोड़ा

0
314
Rekha

बॉलीवुड की सबसे चर्चित और मशहूर अभिनेत्री रेखा (Rekha) हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। आपको बता दें रेखा का करियर काफी उतार-चढ़ाव रहा रेखा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में की है रेखा जिंदगी काफी स्ट्रगल भरी रही है रेखा जब भी कुछ बोलती हैं बिना डरे हुए बेबाकी से बोलती हैं। एक बार रेखा ने अपने करियर से जुड़ा एक बड़ा राज खोला जिसमें उन्होंने बताया कि 15 साल की उम्र में उनके साथ क्या हुआ था। उन्होंने यह भी बताया कि बच्ची पी रही चिल्लाती रही लेकिन उन के साथ वह इंसान गलत करता रहा और सभी लोग तमाशा देखते रहे।

रेखा के साथ इस एक्टर ने की अश्लील हरकतें

अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रेखा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी जिंदगी से जुड़ा एक अहम राज खोला था जिसे सुनकर सभी लोग हैरान रह गए। रेखा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत दो शिकारी फिल्म से की थी इस फिल्मरेखा में उनके साथ एक्टर विश्वजीत नजर आए थे। आपको बता दें उन्होंने अपनी पहली फिल्म 15 साल की उम्र में की थी। रेखा ने बताया कि उन्हें इस फिल्म की शूटिंग में एक रोमांटिक सीन देना था जिसमें एक्टर विश्वजीत उनके साथ रोमांटिक सीन कर रहे थे और रोमांटिक सीन करते करते वह आपा खो बैठे और उस दौरान रेखा ने कहा कि मैं छटपटाती आती रही लेकिन फिर भी उन्होंने हमें नहीं छोड़ा।

डायरेक्टर देखते रहे तमाशा

उन्होंने कहा कि मेरे साथ गलत होता रहा और फिल्म के डायरेक्टर व्यास का वीडियो का तमाशा देखते रहे उन्होंने सीन तक को कट नहीं किया। दरअसल देखा नहीं यार सच अपनी आत्मकथा में लिखा है। यह राज रेखा द अनटोल्ड स्टोरी मेंरेखा लिखा है। रेखा ने अपने करियर में काफी कुछ झेला है। शादी के 6 महीने बाद ही उनके पति ने आत्महत्या कर ली थी और आत्म हत्या का इल्जाम रेखा पर लगाया गया था देखा तब से ही सिंगल है उन्होंने आज तक किसी से शादी नहीं की है।

इसे भी पढ़ें-अपने एयरपोर्ट लुक में Deepika Padukone हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, वीडियो वायरल