Categories
मनोरंजन

#MeeToo को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया ऐसा खुलासा, जिसे सुन आप हैरत मेेें पड़ जाएंगे

बॉलीवु़ड…एक ऐसा कुनबा, जिसका अटूट हिस्सा बनने के लिए हर कोई रहता है बेताब। इस चमकती-धमकती दुनिया का हर कोई सदस्य बनने के लिए बेकरार रहता है। बॉलीवुड की कायनात की मदहोशियत में हर कोई हो जाना चाहता है सराबोर, लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी राज हैं, जिन्हें सुनकर आप हैरत में पड़ जाएंगे। आखिर वो कौन से ऐसे राज जो आपको हैरत में डालने के लिए प्रर्याप्त है, तो चलिए तफलीश से जानने की कोशिश करते हैं। ये भी पढ़े :कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर लगाया बड़ा आरोप, सिर्फ अपने मतलब के लिए करता है ऐसा काम

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक जिन्होंने अपनी मेहनत से नया आयाम गढ़ा। अपनी मेहनत एक नई पहचान बनाने में कामयाब रही है। हम बात करे रहे हैं चाहत खन्ना। चाहत ने स्पाटबॉय से बातचीत के दौरान  बॉलीवुड और टीवी की दुनिया के ऐसे सच को बेहद बेबाकी से जाहिर किया, जो अमूमन आम इंसान ने महरूम रहते हैं।

उन्होंने इस बीच, इन्होंने कास्टींग काउच का जिक्र करते हुए कहा कि, ‘बॉलीवुड में कास्टींग काउच कोई नई बात नहीं है। वहीं, उन्होंने एक साल पहले हुए #meetoo अभियान को एक फैशन करार दिया। उन्होंने कहा कि ये वो फैशन था, जिसकी गिरफ्त में न जाने कितनी ही हस्तियों आ गए थे।

वहीं, इन सबसे इतर चाहत ने कास्टींग काउच का जिक्र करते हुए कहा कि, ‘कास्टींग काउच किसी भी एक्ट्रेस और मेकर के बीच एक डील जैसा होता है। असल में ये आपको मजबूर नहीं करता है या फिर ये कोई फरमान नहीं है कि आपको इसे मानना ही होगा। ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। अगर अब बॉलीवुड में कास्टींग काउच की बात करें तो काफी हद तक इसमें कमी देखने को मिल रही है।

इसके साथ ही उन्होंने आगे अपने बारे में बताते हुए कहा कि आज मैं अपने आपक टीवी इंडस्ट्री में महफूज महसूस करतीं हूं। मुझे भी इसका प्रपोजल मिला था, लेकिन मैंने इसे एक्सेप्ट नहीं किया। अंत में, मैं यही कहना चाहूंगीं कि किसी ने इसका फायदा उठाया तो किसी नहीं उठाया। ये भी पढ़े :सरकार के फैसले के खिलाफ सड़कों पर उतरे बॉलीवुड सितारे, कहा नहीं होने देंगे ये काम

Leave a Reply

Your email address will not be published.