Categories
मनोरंजन

बॉलीवड की ‘खिलाड़ी’ है ये 4 एक्ट्रेस, दिग्गज अभिनेताओं को भी छोड़ चुकी है पीछे

बॉलीवुड में आज तक कई दौर गुजर गए है। ऐसे में कई सुपरस्टार ने अपने समय में बॉलीवुड पर राज किया है। तो वहीं कई ऐसी एक्ट्रेस भी रही है। जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी खुबसूरती से लोगों को दीवाना बनाया है लेकिन इन सबके बीच कुछ एक्ट्रेस ऐसी है। जो अपनी फिल्मों में खिलाड़ी बनकर फैंस को हैरान कर चुकी है। इन दौरान फिल्मों में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज नहीं देखने को मिला। बल्कि फिल्मों में एक्ट्रेस धमाकेदार अंदाज में खेलती हुई नजर आई है।

सोनाक्षी सिन्हा
बॉलीवुड में सोनाक्षी सिन्हा की अलग पहचान है। उनकी कई ऐसी फिल्में है। जिसमें एकटर से ज्यादा सोनाक्षी सिन्हा ने धमाल मचाया है। इसी कड़ी में फिल्म ‘हॉलिडे’ में सोनाक्षी सिन्हा एक्शन करती हुई भी नजर आई थी। sona इस फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने विजेंदर सिंह से बॉक्सिंग भी सीखी थी। बता दें कि इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ अक्षय कुमार नजर आए थे।

प्रियंका चोपड़ा
भारतीय महिला बॉक्सर पर आधारित फिल्म ‘मैरीकॉम’ में प्रियंका चोपड़ा ने धमाल मचा दिया था। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा फैंस को बॉक्सिंग करते हुए नजर आई थी। marry जिसके लिए एक्ट्रेस ने खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार भी किया था। इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा ने मैरी कॉम की ही टीम से दो बॉक्सर झरना संघवी और हेमलता सिंह बटवाल से बॉक्सिंग सीखी थी।

आलिया भट्ट
एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी इस मामले में पीछे नहीं है। अभिषेक चौबे की फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ काफी सुर्खियों में रही। इस फिल्म का कहानी ने जहां लोगों को हैरान कर दिया। alia तो वहीं आलिया भट्ट की एक्टिंग भी लोग दंग रह गए थे। इस फिल्म में आलिया हॉकी प्लेटर बनी थीं। आलिया भट्ट ने इसके लिए प्रोफेशनल हॉकी प्लेयर से ट्रेनिंग भी ली थी।

रानी मुखर्जी
इस मामले में अभिनेत्री रानी मुखर्जी भी पीछे नहीं हैं। रानी ने भी शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘दिल बोले हड़िप्पा’ में क्रिकेटर का किरदार निभाया था। rani फिल्म के लिए उन्होंने छह महीने पहले से ही सीखना शुरू कर दिया था।