Categories
मनोरंजन

सुशांत सिंह को इस बात का था डर, छीनी गई थीं 7 फिल्में, इस तरह बयां किया था बॉलीवुड का काला सच

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने महज 34 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. हर कोई आत्महत्या के पीछे की वजह जानना चाहता है क्योंकि, किसी को भी सुशांत के चले जाने पर भरोसा नहीं हो रहा. कई लोगों ने एक्टर की हत्या की आशंका जताई है वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि, फांसी की वजह से सुशांत का दम घुट गया था और उनकी मौत हो गई. सुशांत खुद तो चले गए लेकिन ऐसे हजारों सवाल छोड़ गए जिनका जवाब अब हम सब ढूंढ रहे हैं.

संजय निरुपम ने खोला राज
पीएम मोदी से लेकर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से सुशांत को श्रद्धाजंलि अर्पित की है. लेकिन, इस बीच कांग्रेस नेता संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) ने सुशांत की मौत के बाद एक ऐसा राज खोला है जिससे इंडस्ट्री का काला सच सबके सामने आ गया है. Sushant_Singhहम सब जानते हैं कि, एक्टर ने बहुत सी चुनौतियों को पार करने के बाद ये मुकाम हासिल किया था और वह एक चमकता सितारा बन चुके थे. इसके बावजूद 6 महीनों से वह तनाव से जूझ रहे थे.

कांग्रेस नेता ने ट्वीट के जरिए बताया कि, ”छिछोरे हिट होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने 7 फिल्में साइन की थी. छह महीने में उसके हाथ से सारी फिल्में निकल गई थीं, क्यों ? फिल्म इंडस्ट्री की निष्ठुरता एक अलग लेवल पर काम करती है. इसी निष्ठुरता ने एक प्रतिभावान कलाकार को मार डाला. सुशांत को विनम्र श्रद्धांजलि!” इस ट्वीट को देखने के बाद सिर्फ हमारे ही नहीं बल्कि आपके मन में भी बहुत से सवाल होंगे. जिनमें से एक सवाल ये कि, क्या फिल्में छीन जाने से एक्टर डिप्रेशन में थे या कोई और वजह.

किस बात का था डर?
एक्टर की मौत के बाद उनसे जुड़ी बहुत सी यादें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं. इन्हीं यादों में एक ट्वीट सुशांत का है. एक्टर के इस ट्वीट ने उनके मन के डर और बॉलीवुड की काली सच्चाई बयां की है. दरअसल, एक्टर की मौत के बाद उनके फैन ने स्क्रीनशॉट शेयर किया है. जो फैन और एक्टर के बीच की बातचीत का है.

बॉलीवुड से बाहर फेंके जाने का डर?
काफी समय पहले एक फैन ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म को लेकर ट्वीट किया था. जिसमें फैन ने लिखा, ‘ओह नो! इस फिल्म में भी आपका कैरेक्टर मर जाएगा? मैं बड़ी स्क्रीन पर ऐसा नजारा नहीं देख सकूंगी. आपके पास इंडस्ट्री में सबसे बड़ा दिल है. आपके जैसे इंसान की उम्र लंबी होनी चाहिए’. इस ट्वीट पर सुशांत फौरन रिप्लाई करते हुए कहते हैं कि, ‘अरे!! अगर आप देखेंगी नहीं तो वो मुझे बॉलीवुड से बाहर फेंक देंगे. मेरा कोई गॉडफादर नहीं है, मैंने आप सभी को आपना गॉड और फादर बनाया है. अगर आपकी इच्छा हो तो प्लीज इसे देखिए, मैं बॉलीवुड में सर्वाइव कर पाऊंगा. बहुत सारा प्यारा और सम्मान’…

https://twitter.com/sakshi2460/status/1272352711678332928?s=20

अगर आज सुशांत की इन बातों को महसूस करें तो देखेंगे कि, वह बहुत दर्द में थे. उन्होंने सबुकछ तो नहीं लेकिन बहुत कुछ कह दिया था. इनकी बातें वाकई बॉलीवुड के काले सच को बयां करती हैं.

https://twitter.com/BaabuSKR/status/1272358233261260800?s=20

ये भी पढ़ेंः- सुशांत सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई बड़ी वजह, दोस्त रिया चक्रवर्ती से होगी पूछताछ