TV के इन सितारों ने फेमस होते ही शो से कह दिया हमेशा के लिए अलविदा

फेमस होते ही टीवी के इन किरदारों ने शो से हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।आइए ऐसे ही कुछ किरदारों के बारे में बात करते हैं।

0
162
TV

TV में कई सारे ऐसे शो है, जिन्होंने हर घर में अपना नाम बनाया है और इस शो के सुपरहिट किरदारों ने भी बढ़िया काम किया है। लेकिन फेमस होते ही इन किरदारों ने शो से हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। आइए ऐसे ही कुछ किरदारों के बारे में बात करते हैं।

शैलेश लोढ़ा

शैलेश लोढ़ा जोकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बीते 14 सालों से काम कर रहे थे और ऐसी खबरें आ रही है किशैलेश लोढ़ा उन्होंने ये शो छोड़ दिया है। उनका किरदार बहुत पॉपुलर है।

मोहसिन खान

यह रिश्ता क्या कहलाता है शो में कार्तिक यानि की मोहसिन खान ने 4 सालों तक एक शो में काम किया फिर फेमस होनेमेहिसन खान के बाद उन्होंने यशो छोड़ दिया।

शिवांगी जोशी

ऐसा ही कुछ हाल शिवांगी जोशी का रहा उन्होंने यह रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा का किरदार अदा किया था मोहसिनशिवांगी जोशी खान के शो को अलविदा कहते ही शिवांगी ने विश्व को छोड़ दिया।

हिना खान और करण मेहरा

यह रिश्ता क्या कहलाता है शो के शुरुआती हिट जोड़ी हिना खान और करण मेहरा ने भी इस जोड़ी के लोगों के दिलों मेंहिना खान, करन मेहरा जगह बनाई, लेकिन फेमस होते ही इन दोनों ने ही शो को अलविदा कह दिया।

दिशा वकानी

दया भाभी के नाम के हर घर में पहचानी जाने वाली दिशा वकानी का नाम ही काफी है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शोदिशा वकानी में उन्होंने 5 सालों से वापसी नहीं की है। अब सभी को उनके वापस आने का इंतजार है।

दीपिका कक्कड़

ससुराल सिमर का शो में दिखाई दीं सिमर का किरदार अदा करने वाली दीपिका कक्कड़ ने भी ये शो छोड़ दिया था।दीपिका कक्कड़ जबकि इस शो ने ही उनको रातों-रात स्टार बनाया था, लेकिन इस शो में नहीं दिखाई देती है।

Read More-फ्लोरा सैनी से लेकर इन अदाकाराओं में वेब सीरीज में लगाया बोल्डनेस का डबल तड़का, जानें नाम