Categories
मनोरंजन

लॉकडाउन के दौरान ट्रोलर्स के निशाने पर आए ये सितारे, अमिताभ बच्चन पर फैंस ने लगाए थे गंभीर आरोप

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन लगा है। ऐसे में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स घर में बंद है लेकिन इसी बीच सभी सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव है। हर कोई सोशल मीडिया के जरीए ही अपने फैंस से जुड़ने की कोशिश में लगे है। कुछ सेलेब्स फैंस को कोरोना वायरस से जागरुक कर रहे है। तो कुछ अपने पुराने किस्सों से फैंस को एंटरटेन कर रहे है। जिस वजह से फैंस भी सेलेब्स से जुड़े हुए है लेकिन इन सबके बीच घर बैठे हुए भी कई सेलेब्स विवादों में आए बिना नहीं रह पाए। घर में रहते हुए भी सेलेब्स ने कई ऐसे काम किए है। जिस वजह से सेलेब्ल को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होना पड़ा है।

सोनू निगम
बॉलीवुड सिंगर सोनू निमग लॉकडाउन की वजह से दुबई में फंसे हुए थे लेकिन इसी दौरान अचानक सोनू निगम की गिरफ्तारी की मांग उठने लगी। sonu nigam दरअसल कुछ समय पहले सोनू निगम ने धार्मिक स्थलों पर लाउडस्पीकर का विरोध किया था और सोनू निगम का यही बयान एक बार फिर वायरल हो गया था। जिस पर फिर से हंगामा शुरु हो गया था।

कनिका कपूर
बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर 15 मार्च को लदंन के लखनऊ लौटी थी लेकिन इस दौरान कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। हद तो तब हो गई kanika जब कनिका कपूर ने खुद को आइसोलेशन में नहीं रखा और पार्टी में शामिल हुई। जिससे कई हाईप्रोफाइल लोगों की जान खतरे में आ गई थी।

रंगोली चंदेल
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल सोशल मीडिया पर कई लोगों को ट्रोल कर चुकी है। वह हर मुद्दे पर खुलकर बोलती है rangoli लेकिन लॉकडाउन के दिनों में रंगोली पर गलत जानकारी फैलाने का आरोप लगा था। जिस वजह से रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया।

अमिताभ बच्चन
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी खुद को विवादों से दूर नहीं रख पाए। कोरोना वायरस के बीच बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने डोनेशन दिया था लेकिन फैंस को अमिताभ बच्चन के डोनेशन की कोई जानकारी नहीं मिली थी। amitabh जिसके चलते सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन को काफी ट्रोल किया गया। फैंस ने अमिताभ बच्चन पर डोनेशन न देने का आरोप लगाया था।

सोनाक्षी सिन्ही और मुकेश खन्ना
लॉकडाउन के दिनों में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा से जुड़ा विवाद दुबारा उठा था। कौन बनेगा करोड़पति में सोनाक्षी सोन्हा रामायण से जुड़ा एक सवाल का जवाब नही दे पाई थी। mukesh-khanna जिस पर मुकेश खन्ना ने एक्ट्रेस को ट्रोल किया था। इस दौरान पिता शत्रुघ्न सिन्हा समेत कई लोगों ने सोनाक्षी सिन्हा का सपोर्ट किया था। जिसके बाद मुकेश खन्ना को अपने बयान पर सफाई देनी पड़ी थी।