देह व्यापार में रंगे हाथ पकड़ी गई थी ये पॉपुलर एक्ट्रेस, नाम जान उड़ जाएंगे आपके होश

175
actresss

बॉलीवुड इंडस्ट्री और काले धंधे का कनेक्शन काफी पुराना है। ये इंडस्ट्री बाहर से जितनी हसीन और रंगीन नजर आती है। अंदर से उतनी ही खतरनाक है। कहा जाता है कि इस इंडस्ट्री के बहाने दुनिया का हर गलत काम होता है। जिसमें सेक्स रैकेट भी शामिल है। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कई एक्ट्रेस सेक्स रैकेट का हिस्सा रह चुकी है। पैसे और अपनी जिंदगी आराम से जीने के लिए कई एक्ट्रेस ने सेक्स रैकेट का रास्ता चुना। जिस वजह से उन्हें जेल की काल कोठरी में भी जाना पड़ गया था। तो आज हम आपको ऐसी दो एक्ट्रेस के बारे में बताते है। जिन्होंने भी अपनी जिंदगी बिताने के लिए सेक्स रैकेट का हिस्सा बनना जरूरी समझा।

श्वेता बसु बॉलीवुड की पॉपुलर चाइल्ड आर्टिस्ट है। वह कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस को हैरान कर चुकी है लेकिन पॉपुलर एक्ट्रेस भी सेक्स रैकेट में शामिल हो चुकी है। जिस वजह से एक्ट्रेस को जेल तक जाना पड़ा था।shweta-basu-prasad-jpg_1200x900साल 2014 में एक्ट्रेस को वेश्यावृत्ति के रैकेट में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। हैदराबाद पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भांडा फोड़ा था। इस दौरान ही एक्ट्रेस को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया था। हालांकि एक्ट्रेस ने सभी आरोपों से इनकार कर दिया था।

इस लिस्ट में तमिल की पॉपुलर एक्ट्रेस भुवनेश्वरी भी शामिल है। भुवनेश्वरी को दो युवा मॉडलों के साथ चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। दरअसल साल 2009 में भुवनेश्वरी के पड़ोसियों ने पुलिस को सुचना दी थी कि उनके घर देर रात लोगों का आना जाना शुरू हो जाता है।actress-bhuvaneswari-31जिसके बाद पुलिस ने घर पर छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया। जांच में खुलासा हुआ कि भुनेश्वरी ने कॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक की एक्ट्रेस को सेक्स रैकेट में फंसा रखा है।