Categories
मनोरंजन

लॉकडाउन में रवीना टंडन की इन तस्वीरों ने मचाया तहलका, बिकिनी में पति के साथ दिए हॉट पोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं। अब तक उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरे और फोटोज शेयर की हैं। जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है raveena लेकिन लॉकडाउन के बीच रवीना टंडन ने कुछ ऐसी तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसे देख फैंस के भी होश उड़ गए। रवीना ने सोशल मीडिया पर बिकिनी तस्वीरों को शेयर किया है।

दरअसल लॉकडाउन के दिनों में एक्ट्रेस अपने वैकेशन के दिनों को काफी मिस कर रही हैं। इसलिए रवीना ने अपनी कई थ्रोबैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। raveena इन तस्वीरों में रवीना टंडन ने ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनी है। तो साथ ही एक्ट्रेस के पति अनिल भी साथ हैं।

इन तस्वीरों में रवीना का टैटू सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहा। फैंस को रवीना का टैटू काफी पसंद आया। raveena-4 वही दूसरी तरफ इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रवीना ने लिखा कि वो लॉकडाउन का भी जल्दी से खत्म होने का इंतजार कर रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार रवीना टंडन टीवी शो नच बलिए 9 में एक्ट्रेस बनकर आई थीं। raveena इसके अलावा सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार रवीना टंडन साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ें:-रवीना टंडन ने शेयर की ऋषि कपूर की थ्रोबैक वीडियो, पत्नी नीतू के करीब आने का बताया सच