Friday, January 15, 2021

जिस्मफरोशी करते रंगे हाथ पकड़ी गईं थीं ये हीरोइनें, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

चकाचौंध से भरी फिल्मीं दुनिया में ऐसे कई मामले देखने को मिल चुके हैं, जिसमें एक्ट्रेसस और मॉडल्स का सेक्स रैकेट में नाम सामने आ चुका है। जिसके बाद सेक्स रैकेट में नाम सामने आने के बाद उन पर कार्रवाई भी की जा चुकी है। आज हम आपको उन्हीं एक्ट्रेसस और मॉडल्स के बारे में बताएंगे जो फिल्म इंडस्ट्री की ग्लैमर से अलग देह व्यापार में फंस चुकी है।

इसे भी पढ़ें:-फ्लाइट में क्रू मेंबर्स के सामने रोने लगी एक्ट्रेस अमीषा पटेल, भावुक होकर कही ये बात, जानें क्या है वजह

Top 6 Bollywood Actress Involved In Prostitution - जल्दी अमीर बनने के चक्कर  में चांद सी खूबसूरत ये 6 मशहूर एक्ट्रेस देह व्यापार की दलदल में फंस हुईं  बदनाम, ऐसे हुआ ...ऐश अंसारी
साउथ की एक्ट्रेस ऐश अंसारी का नाम भी सेक्स रैकेट में सामने आ चुका है। उन्हें देह व्यापार के मामले में पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। ऐश ने फिल्म चलते-चलते और ओम शांति ओम में काम कर चुकी है। राजस्थान के जोधपुर में साल 2015 में एक होटल से तीन अन्य महिलाओं के साथ ऐश को गिरफ्तार किया गया था।

Shweta Basu Prasad announces separation from Rohit Mittal-m.khaskhabar.comश्वेता बासु प्रसाद
टीवी एक्ट्रेस श्वेता बासु का नाम भी सेक्स रैकेट में नाम चुका है। श्वेता घर-घर की कहानी में पार्वती की बेटी का रोल निभाया था। श्वेता ने कई साउथ मूवीज में भी एक्टिंग की है। श्वेता बासु को हैदराबाद के एक होटल से सेक्स रैकेट के चलते साल 2014 में गिरफ्तार किया था।

घर में ही सेक्‍स रैकेट चला रही थी अभिनेत्री मिस्‍टी मुखर्जी, मॉडल्‍स की  बनाती थी ब्‍लू फिल्‍म | Bollywood actress Misti Mukherjee's parents held  for running porn business - Hindi ...मिष्टी मुखर्जी
साल 2014 में एक ऐसे सेक्स रैकेट का खुलासा जिसको मिष्टी मुखर्जी चलती थी। जिस समय पुलिस ने रेड मारी तो मिष्टी मुखर्जी को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया था।

शर्लिन चोपड़ा का बड़ा खुलासा- बड़े क्रिकेटर्स की बीवियां लेती हैं ड्रग्सशर्लिन चोपड़ा
एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का नाम भी देह व्यापार में सामने आ चुका है। सोशल मीडिया पर शर्लिन ने कई कई बार बताया कि वो वेश्यावृति में शामिल रह चुकी हैं।

In Pics: सेक्स रैकेट में आ चुका हैं इन मशहूर हीरोइनों का नाम, कोई मिली आपत्तिजनक स्थिति में कोई हुई गिरफ्तारकिनेरा
तेलगु अभिनेत्री किनेरा पर सेक्स ब्रोकर रहने के कई बार आरोप लग चुके हैं।

Actress Bhuvaneswari's son arrestedभुवनेश्वरी
भुवनेश्वरी जोकि तमिल अभिनेत्री अपने घर में सेक्स रैकेट चला रही थीं जिसको लेकर भुवनेश्वरी की कई बार गिरफ्तारी हो चुकी है।

इसे भी पढ़ें:- बॉलीवुड की इन फिल्मों को फैमिली के साथ देखने की न करें गलती, फिल्मों में हैं बेहद बोल्ड सीन

Stay Connected

1,097,169FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles