Categories
मनोरंजन

KBC में कोरोना वायरस पर पूछा गया ये मजेदार सवाल, क्या आपको पता है इसका जवाब

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो हैं। जिस वजह से इस शो की तमाम सीजन हिट रहे है लेकिन अब अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 12 लेकर आ रहे हैं। जिसका प्रोमो भी बिग बी ने शूट कर लिया। तो वही शनिवार से रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो गया है। शो में रजिस्ट्रेशन के लिए अमिताभ बच्चन ने पहला सवाल पूछा। खास बात तो ये है कि ये पहला सवाल ही कोरोना वायरस संबंधित है। जिस वजह से हर कोई इस सवाल का जवाब देने की तैयारी में लग गया है।

ये था सवाल
दरअसल शो में अमिताभ बच्चन ने पूछा- 2019 में चीन में सबसे पहले कहां पर कोरोना वायरस (COVID-19) बीमारी की पहचान की गई थी? इस सवाल के जवाब के लिए चार विकल्प भी दिए गए। a. शेनज़ोऊ b. वुहान c. बीजिंग d. शंघाई। बता दें कि अमिताभ बच्चन 22 मई तक रोज रात को एक नया सवाल पूछेंगे। अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति जल्द शुरू होगा। इस शो का हाल ही में प्रोमो रिलीज किया गया था। वहीं अगर आप भी इस शो में हिस्सा लेना चाहते हो तो आप इन तमाम सवालों का जवाब एसएमएस या SonyLIV ऐप के माध्यम से देने होंगे।

 

ऐसे करें रजिस्ट्रेशन प्रोसेस
बता दें कि इस शो में जाने के लिए आप सोनी लिव ऐप के जरिए अपना रजिस्टर कर सकते है। इसके लिए आपको सबसे पहले सोनी लिव ऐप को खोलें और केबीसी लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद आपको रजिस्ट्रेशन सवाल का जवाब देने होंगे। फिर जो फॉर्म सामने आए उसमें अपनी डीटेल्स भरें और सबमिट कर दे। इसके बाद आपकी स्क्रीन पर रजिस्ट्रेश होने का एक मैसेज आ जाएगा। जिमसें लिखा होगा ‘केबीसी रजिस्ट्रेशन को कंप्लीट करने के लिए धन्यवाद।’

ये भी पढ़ें:-कोरोना वायरस के बीच बीमार हुई नोरा फतेही, ऐसी हो गई है हालत