सुशांत के साथ इन 4 अभिनेत्रियों ने काम करने से किया था मना, कंगना रनौत भी शामिल!

162
four bollywood Actresses refused to work with sushant singh

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh rajput) की मौत का मामला दिन-प्रतिदिन उलझता ही जा रहा है. मामले की जांच अब CBI करेगी. इस बीच कई ऐसे दावे किए जा रहे हैं जिससे आत्महत्या (suicide) की बात गलत और हत्या की बातें सही साबित होती जा रही है. एक्टर की मौत से बॉलीवुड का काला सच भी दुनिया के सामने आ चुका है. जिसमें अहम योगदान एक्ट्रेस कंगना रनौत का है. जिन्होंने सबसे पहले इस मुद्दे को उठाया और कई दिग्गज लोगों को पोल खोलकर रख दी. वैसे तो कई मौकों पर सुशांत को बॉलीवुड से अलग रखा गया है क्योंकि, वह एक आउटसाइडर (outsider) थे. लेकिन कई ऐसी भी अभिनेत्रियां रही हैं जिन्होंने एक्टर के साथ काम करने से मना कर दिया था. इन्हीं चार एक्ट्रेसेस के बारे में आज हम आपको बताएंगे.

फातिमा सना शेख (fatima sana shaikh)
दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म मेकर ‘चंदा मामा दूर के’ बनाना चाहते थे. ऐसा कहा जाता है कि, सुशांत इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे. इस फिल्म के लिए फातिमा सना शेख से संपर्क किया गया था. वही फातिमा सना शेख जिन्हें बॉलीवुड (bollywood) की दंगल गर्ल के नाम से जाना जाता है.fatima sana shaikh work sushant पर फातिमा ने सुशांत के साथ काम करने से साफ मना कर दिया था. बाद में दंगल गर्ल ने कहा कि, उनके पास उस वक्त ठग्स ऑफ हिंदुस्तान थी. इसी कारण उन्होंने फिल्म को मना किया था.

निधि अग्रवाल (nidhi agarwal)
जब फातिमा सना शेख ने फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ (chanda mama dur ke) के लिए मना किया था मेकर्स ने निधि अग्रवाल से बात की. पर निधि अग्रवाल ने भी फिल्म करने से इनकार दिया था औरnidhi agarwal work sushant इसके पीछे का कारण छोटे बाल बताए जो इस फिल्म के लिए उन्हें करने पड़ते. एक्ट्रेस लंबे बाल रखना चाहती थीं इसलिए उन्होंने मना कर दिया.

आलिया भट्ट (alia bhatt)
खबरें ऐसी भी आई थीं कि, फिल्म राब्ता (raabta) जिसमें सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे उस फिल्म में हीरोईन के रूप में पहली पसंद मेकर्स की आलिया भट्ट थी. पर उन्होंने मना कर दिया था. बताया जाता है कि, आलिया भट्ट ने फिल्म राब्ता को बीच में ही छोड़ दिया था क्योंकि उन्हें दिग्गज फिल्म मेकर करण जौहर (karan johar) की फिल्म शुद्धि का ऑफर मिला था. आलिया के इस कदम से सुशांत काफी नाराज थे और उन्होंने ट्विटर पर अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए लिखा था,alia bhatt work sushant ‘कितनी अजीब बात है कि कोई अपने फायदे के लिए दूसरे का प्रोजेक्ट बीच में ही छोड़ देता है’. हालांकि, इस ट्वीट में सुशांत ने किसी का नाम नहीं लिया था. लेकिन कहा जाता है उन्होंने आलिया भट्ट के लिए ट्वीट किया था. क्योंकि, आलिया को करण जौहर की फिल्म में फायदा दिख रहा था. इसलिए उन्होंने राब्ता से किनारा कर लिया था.

कंगना रनौत (kangna ranaut)
इन अभिनेत्रियों का लिस्ट में कंगना रनौत का नाम भी शामिल है. जिसका खुलासा खुद कंगना ने किया था. कंगना ने बताया था कि, होमी अडजानिया (homi adajania) ने सुशांत सिंह के साथ फिल्म करने का ऑफर दिया था और इसके लिए कॉल भी किया गया था.kangna ranaut work sushant इस सिलसिले में कंगना मेकर से मिलती इससे पहले ही उन्हें ऋतिक रोशन (hrithik roshan) की तरफ से लीगल नोटिस मिल गया था और वो स्टोरी पर ध्यान नहीं दे पाई. बाद में उन्हें मना ही करना पड़ा. कंगना के मुताबिक, उस वक्त काफी परेशानी में थीं और ऋतिक के कारण ही उन्हें इनकार करना पड़ा था.

ये भी पढ़ेंः- रिया ने लगाया सुशांत से EMI भरवाने का आरोप! तो अंकिता लोखंडे ने पेश कर दिया सबूत