these TV actress do not did intimate scene

बॉलीवुड और टीवी में कई ऐसे कलाकार हैं जो काफी अच्छी एक्टिंग करते हैं और उन्हें पर्दे पर इंटीमेट सीन करने में किसी तरह की दिक्कत भी नहीं होती। लेकिन कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं जो एक्टिंग तो अच्छी करते हैं मगर इन्हें किसिंग व इंटीमेट सीन करने में आपत्ति होती है। सलमान खान (Salman Khan) को ही देख लीजिए जो बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं पर जब दबंग खान कोई फिल्म साइन करते हैं तो पहले ही इंटीमेट सीन नहीं करने की शर्त रख देते हैं। छोटे पर्दे की कई ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने पर्दे पर बोल्ड सीन करने से साफ मना कर दिया जिसके बाद मेकर्स को ही सीन में बदलाव करने पड़े।

सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoria)
एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया जब ‘पृथ्वी वल्लभ’ में काम कर रही थीं तबsonarika bhadoria मेकर्स ने उनका और आशीष शर्मा के एक लिप-लॉक सीन रखा था। जिसे करने से सोनारिका ने मना कर दिया।

कृतिका सेंगर (Kratika Sengar)
टीवी दुनिया की जानी-मानी अदाकारा कृतिका सेंगर ने कई शोज में काम किया है। जब वह शरद मल्होत्रा के साथ ‘कसम से’ में काम कर रही थीं। तब दोनों के बीच एकkratika sengar इंटीमेट सीन शूट होना था। मेकर्स के मनाने के बावजूद कृतिका सीन के लिए नहीं मानी जिसके बाद मेकर्स को उनके बॉडी डबल के साथ सीन शूट करना पड़ा।

श्वेता भट्टाचार्य (Shweta Bhattacharya)
श्वेता भट्टाचार्य उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं जिनकी जिद के आगे मेकर्स को सीन ही चेंज करना पड़ गया था। जी हां, ‘जय कन्हैया लाल की’ में मेकर्स एक्ट्रेस के साथshweta bhattacharya विशाल वशिष्ठ के बीच सुहागरात वाला सीन फिल्माना चाहते थे। लेकिन श्वेता ने सीन करने से मना कर दिया था।

माही विज (Mahhi vij) 
एक्ट्रेस माही विज अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इन्हें पर्दे पर इंटीमेट सीन बिल्कुल पसंद नहीं। जब वह बालिका वधू में काम कर रही थीं तब मेकर्स Mahi Vijउनके साथ रुसलान मुमताज का एक इंटीमेट सीन करवाना चाहते थे। लेकिन माही ने सीन करने से मना कर दिया और एक्ट्रेस की जिद के आगे मेकर्स को झुकना पड़ा। बाद में वो सीन ही हटा दिया गया।

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair)
एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ने कम उम्र में ही इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली है। जन्नत जुबैर एक खूबसूरत अदाकारा हैं और इन्हें भी पर्दे पर इंटीमेट सीन से दिक्कत है। jannat_zubairटीवी शो ‘तू आशिकी’ में रित्विक अरोड़ा के साथ जन्नत का एक इंटीमेट किसिंग सीन शूट होना था। जिसे करने से जन्नत ने साफ मना कर दिया था।

ये भी पढ़ेंः- अंडरवर्ल्ड के डर से गुमनाम हो गई ये 6 अभिनेत्रियां, किसी ने बदला ठिकाना तो किसी ने छोड़ा देश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here