Bollywood की ये मशहूर अदाकाराएं अपने पति की पहली शादी में थी बहुत कम उम्र की,एक की उम्र सुन कर लग जाएगा धक्का

0
296

बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक मशहूर स्टार्स से रह चुके हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बने रहते हैं अभिनेता अभिनेत्रियां जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक नहीं कई शादियां की जाती हैं अगर किसी स्टार की पहली शादी कामयाब नहीं होती तो वह दूसरी और तीसरी शादी करने में कोई परहेज नहीं करता है। आज हमें इस आर्टिकल में बॉलीवुड की कुछ ऐसी मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने पति की पहली शादी में काफी कम उम्र की थी उनकी उम्र तक उनके बच्चों की जैसी थी आइए जानते हैं अपनों के बारे मे…

करीना कपूर

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर की शादी सैफ अली खान के साथ हुई है करीना कपूर सैफ अली खान सेकरीना कपूर काफी छोटी है। सैफ अली खान ने अपने करियर में दो शादियां की है पहली शादी उन्होंने अमृता अरोड़ा से की थी जब करीना कपूर के पति पहली शादी हुई थी तो उनकी उम्र महज 11 साल की थी।

हेमा मालिनी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ड्रीम गर्ल के नाम से जानी जाने वाली हेमा मालिनी की शादी बॉलीवुड के मशहूरहेमा मालिनी अभिनेता धर्मेंद्र से हुई है धर्मेंद्र ने अपने करियर में दो शादियां की हैं पहली शादी इन्होंने प्रकाश कौर सेट की थी जब धर्मेंद्र की शादी प्रकाश कौर के साथ हुई तब हेमा मालिनी की उम्र 7 साल की ही थी।

लीना चंदावरकर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर किशोर कुमार ने अपने करियर में चार शादियां की हैं इनकी तीन शादियां फ्लॉप रही हैं वही आपको बता दें उन्होंने चौथी शादी लीना चंदावरकर के साथ की थी। और पहली शादी इनकी रूमा गुहा केलीना चंदावरकर साथ हुई थी। आपको बता दें जब किशोर कुमार की शादी रूमा गुहा के साथ हुई थी तो उनकी चौथी पत्नी लीला चंदावरकर की उम्र महज 1 साल की थी।

शबाना आजमी

शबाना आजमी की शादी बॉलीवुड के जाने माने लेखक जावेद अख्तर के साथ हुई है वही आपको बता दें जावेदशबाना आजमी अख्तर ने अपने करियर में दो शादियां की थी पहली शादी इनकी हनी ईरान के साथ हुई थी जब जावेद अख्तर ने जब हनी ईरान से शादी की थी तो इनकी दूसरी पत्नी शबाना आज़मी की उम्र लगभग 21 साल की थी।

परवीन दुसंज

मशहूर अभिनेता और डायरेक्टर कबीर बेदी ने अपने करियर में 4 शादियां की थी पहली शादी इनकी प्रतिमा बेदी केपरवीन दुसंज साथ हुई फिर तलाक होने के बाद उन्होंने तीन शादियां और की चौथी शादी इन्होंने परवीन दुसंज के साथ की। जमीन की पहली शादी हुई थी तब परवीन महज 6 साल की थी।

Read More-कॉमेडियन Bharti Singh के साथ हुआ हादसा, हालत बनी नाजुक, फैंस कर रहे दुआएं