These famous actresses of the 80s have changed their look

फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों के जल्वे ही अलग हैं. 80 के दशक की कुछ हिरोइन के रंग रूप में काफी बदलाव आ चुका है. जिन अभिनेत्रियों से फिल्मों में जान आ जाती थी, वो अब बुढ़ापे का सामना कर रही है. आइए ऐसी ही कुछ 80 के दशक की हिरोइनों के बारे में जानते हैं, जिनके रंग रूप में काफी बदलाव आ गया है.

जया प्रदा-

इंडस्ट्री में 70 और 80 के दशक में जया प्रदा ने काफी काम किया . लोगो को जीतेंद्र के साथ इनकी जोड़ी काफी अच्छी लगी. राजनीतिक गलियारों में भी जया प्रदा काफी सक्रिय हैं. जया साउथ की भी एक्ट्रेस रह चुकी है. उनके लुक में इतने बदलाव आ चुके हैं लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी बरकरार है.

मंदाकिनी-

‘राम तेरी गंगा मैली’ फिल्म से सुपरहिट हुईं एक्ट्रेस मंदाकिनी ने कम समय ही फिल्म इंडस्ट्री में काम किया और फिर अलविदा कह दिया था. पर जिस समय उन्होंने फिल्मों में एंट्री ली थी, तो उनकी खूबसूरती काफी चर्चा में रही थी. अब सालों बाद फिर से मंदाकिनी बहुत ज्यादा बदल गयी हैं.

पद्मिनी कोल्हापूरे-

पद्मिनी कोल्हापूरे ने फिल्म जगत को वो सात दिन, सौतन, प्रेम रोग जैसी कई सारी सुपरहिट फिल्में दी. वो सबकी चहेती हीरोइन में से एक थी. उनके दीवाने लाखों भी थे. सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में पद्मिनी का नाम आता था. आज उनकी खूबसूरती बरकरार हैं लेकिन उनका लुक अब चेंज हो गया है.

अनीता राज-

अनीता राज अभी तक काम मे लगी हुई हैं. उन्होंने अभी तक एक्टिंग की दुनिया को अलविदा नहीं कहा है. बीते काफी दिनों से अनीता हिट शो छोटी सरदारनी में दिखाई दे रही हैं. कुछ दिन पहले ही वो इंडियन आइडल शो में भी गयी थीं. उनका भी लुक अब पहले से काफी बदल चुका है.

किमी काटकर-

किमी काटकर भी काफी खूबसूरत एक्ट्रेस थी. उन्होंने बिग बी संग काम किया है. इस समय वो हाउसवाइफ का जीवन जी रही हैं. वो भी अब काफी बदल चुकी हैं.

मीनाक्षी शेषाद्रि-

मीनाक्षी शेषाद्रि ने फिल्म जगत को घायल, दामिनी जैसी दमदार फिल्में दी है. उनकी अदाकारी सबसे अलग है. लेकिन वो अब काफी बदल गयी हैं. उनको आज की तस्वीरों में तो पहचानना भी मुश्किल हो गया है.

अमृता सिंह-

एक्ट्रेस अमृता सिंह का रूप रंग भी पूरी तरह से बदल चुका है. अमृता ने एक बार फिर से एक्टिंग में कदम रख दिया है. वो अभी कुछ समय पहले ही मां के रोल में दिखाई दी थीं.

इसे भी पढ़ें-Sonu Sood ने मांगा दूधवाले से Discount, जवाब में मिला इंकार तो बदले में ढ़ोया चारा