celebs

ऐसा कई बार बॉलीवुड में देखने को मिलता है कि हीरो हीरो हीरोइन किसी फिल्म को पहले साइन कर लेते हैं, लेकिन फिर किसी कारण से उस फिल्म से दूरी बना लेते हैं. कई ऐसे कलाकार भी हैं, जिन्होंने फिल्म की आधी शूटिंग भी पूरी कर ली. इसके बाद भी फिल्म की शूटिंग को बीच में ही छोड़ दिया. आइए आज आपको कुछ ऐसी ही स्टार्स के बारे में बताते हैं…

ये हैं वो सेलेब्स

करीना कपूर खान – कहो ना प्यार है (Kareena Kapoor Khan- Kaho Na Pyaar Hai): हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और सफल अभिनेत्रियों में से एक करीना कपूर खान ने भी ऐसा ही कुछ किया था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म कहो ना प्यार है से की थी. Kareena Kapoor Khan लेकिन करीना ने इस फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग करने के बाद इस फिल्म को छोड़ दिया था. इसके बाद में अमीषा पटेल को साइन किया गया था. फिर करीना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अभिषेक बच्चन के साथ भी रिफ्यूजी फिल्म से की थी.

आलिया भट्ट – राब्ता (Alia Bhatt – Raabta): महेश भट्ट की बेटी और फेमस एक्ट्रेस आलिया भट्ट को आज हर कोई जानता है. अपने छोटे से करियर में ही उन्होंने बड़ा नाम कमा लिया है. साल 2012 में 9 स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. alia bhatt उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म राब्ता छोड़ दी थी. बताया गया था कि डेट्स की कमी के कारण आलिया भट्ट ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था. उनके पास पहले से ही करण जौहर की फिल्म थी.

सुशांत सिंह राजपूत – हाफ गर्लफ्रेंड (Sushant Singh Rajput – Half Girlfriend): दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का नाम भी इस लिस्ट में शामिल किया गया है. सुशांत सिंह ने हाफ गर्लफ्रेंड फिल्म को साइन किया था. sushant singh rajputउस समय उनके पास फिल्म राब्ता थी. हालांकि डेट्स की कमी के कारण उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया, जिसके बाद वो फिल्म अर्जुन कपूर को मिल गई.

ऐश्वर्या राय – चलते चलते (Aishwarya Rai – Chalte Chalte): अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन हिंदी सिनेमा का सबसे बड़ा नाम है तो वहीं उनकी अदाकारी और खूबसूरती के सभी लोग दीवाने हैं . aishwarya rai bachchan बता दें कि फिल्म चलते चलते में रानी की जगह सबसे पहले ऐश्वर्या राय को साइन किया गया था, लेकिन उस समय सलमान से उनका ब्रेकअप हो चुका था. ऐसे में मेकर्स ने किसी प्रकार का बवाल ना हो इसलिए ऐश्वर्या की फिल्म से छुट्टी कर दी थी और रानी मुखर्जी को ले लिया था.

तारा सुतारिया – कबीर सिंह (Tara Sutaria – Kabir Singh): अभिनेत्री तारा सुतारिया बॉलीवुड की नई अदाकारा है. tara sutariaतारा को शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के करियर की सबसे सफ़ल फिल्म ‘कबीर सिंह’ के लिए चुना गया था. कियारा की जगह उन्हें वह रोल ऑफर किया गया था, लेकिन तारा सुतारिया ने इस जन्म के स्थान पर मरजावां’ को प्राथमिकता दी थी.

रणबीर कपूर – जोधा अकबर (Ranbir Kapoor – Jodha Akbar): रणबीर कपूर को फिल्म जोधा अकबर के लिए साइन किया गया था. उन्होंने उस में काम करने से मना कर दिया था.ranbir kapoor इसका खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया था. बाद में यह फिल्म रितिक रोशन को मिली और फिल्म को अच्छा रिस्पांस नहीं मिला.

करीना कपूर खान – राम लीला (Kareena Kapoor – Ram Leela): करीना कपूर का नाम इस सूची में दोबारा लिया गया है. मेकर्स ने फिल्म ‘गोलियों की रासलीला: राम लीला’ में रणवीरKareena Kapoor सिंह के साथ करीना कपूर को ही लिया था पर करीना इसके लिए 100 दिनों से अधिक समय नहीं देना चाहती थी. करीना कपूर के जगह मेकर्स ने दीपिका पादुकोण को साइन कर लिया गया और ये फिल्म सुपरहिट हुई थी.

इसे भी पढ़ें-विद्युत जामवाल ने अपने से 5 साल बड़ी इस फैशन डिजाइनर संग की सगाई, करिश्मा कपूर की रह चुकी है सौतन