इन सेलेब्स का अपने मां-बाप पर ही आया दिल, किसी ने की शादी, तो कुछ ने चलाया अफेयर

199

टीवी या फिर बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्स हो, अपने काम को लेकर तो सुर्खियों में रहते ही हैं, इसके अलावा वह अपने अफेयर और भी कई चीजों को लेकर चर्चा में रहते हैं। कई सेलेब्रिटीज तो ऐसे रहते हैं जिसका अपने ही को-स्टार के साथ अफेयर चलने लगता है, तो कुछ लोग अपने ऑनस्क्रीन भाई से ही शादी रचा लेते हैं। हालांकि, बॉलीवुड के कुछ ऐसे भी सितारें हैं जिन्होंने ऑनस्क्रीन जिसे पिता कहा, वे रियल लाइफ में उनके हमसफर बन गए। आज हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने ऑनस्क्रीन मां-बाप और सास के साथ शादी और अफेयर किए।

यह भी पढ़े– पूजा-महेश भट्ट से परेशान होकर इस एक्टर ने छोड़ दिया था देश, अब खोले बाप-बेटी के राज!

सुनील दत्त (Sunil Dutt)
बॉलीवुड के सुपरस्टार सुनील दत्त ने अपनी ऑनस्क्रीन मां नारगिस (Nargis) से शादी रचा ली थी। सुनील दत्त ने फिल्म मदर इंडिया में मां बेटी के साथ काम किया था। sunil nargis रियल लाइफ में दोनों ने एक-दूसरे को काफी समय तक डेट किया था और फिर शादी रचा ली थी।

राम कपूर (Ram Kapoor)
बॉलीवुड और टीवी स्टार राम कपूर भी अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चाएं बटोरीं। राम कपूर ने सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में काफी पॉपुलैरिटी हासिल की। राम ने अपनी ऑनस्क्रीन बेटी के साथ ही अफेयर चलाया। ram isha राम का ईशा ग्रोवर के साथ नाम काफी समय तक जुड़ा रहा। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को कभी मीडिया के सामने नहीं कबूला।

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla)
टीवी एक्टर और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला का दिल भी अपनी ऑनस्क्रीन सास पर आ गया था। smita siddharth सिद्धार्थ ने बालिका वधू सीरियल में उनकी सास बनी स्मिता बंसल को डेट किया जिसके बाद दोनों की खबरें मीडिया में खूब उड़ी थीं।

नीना गुप्ता (Neeta Gupta)
बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने टीवी सीरियल बुनियाद में काम किया। इस सीरियल में वह एक्टर आलोक नाथ की बहू बनी थी। aloknath neena पर्दे पर तो इस जोड़ी ने बहू-ससुर का किरदार निभाया, लेकिन असल जिंदगी में उनके अफेयर के खूब चर्चाएं रहीं। उम्र के फासले को अनदेखा करते हुए दोनों ने एक दूसरे को डेट किया।

यह भी पढ़े- रिया चक्रवर्ती को ‘विषकन्या’ बताने पर भड़की सोना मोहपात्रा, सुशांत के फैंस पर निकाली अपनी भड़ास