Wednesday, December 8, 2021

Bollywood के इन सितारों को है रिश्तों की कद्र, अपनी सौतेली मां पर छिड़कते हैं जान

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड(Bollywood) में कई सारे ऐसे सेलेब्स भी हैं, जिनके पिता ने दूसरी शादी की है उनके बच्चों ने अपनी सौतेली मां को भी उतना ही प्यार दिया है जितना की सगी मां को. बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार हैं जिन्होंने पहली पत्नी के होते हुए दूसरी शादियां की हैं. लेकिन शादी के बाद भी इन स्टार्स की जिम्मेदारियां खत्म नहीं हुई इन्होंने बड़े बखूबी से अपने जिम्मेदारियों को निभाया. आज के इस आर्टिकल में हम जानेंगे कि वो कौन से बॉलीवुड सेलेब्स हैं जो अपनी सौतेली मां पर जान छिड़कने हैं.

- Advertisement -

ये भी पढ़ें-यूजर ने डीजीपी गोवा को ट्वीट कर लगाया Pooja Bedi पर ये आरोप, actress ने दिया करारा जवाब

किरण राव और आइरा- जुनैद

पहली पत्नी रीना से तलाक लेने के बाद बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने किरण राव से शादी की. पहली शादी से आमिर को दो बच्चे आइरा और जुनैद थे. उनकी सारी जिम्मेदारियां आमिर खान ने अपने ऊपर ले ली. उनकी शादी में खास बात यह थी कि की दूसरी पत्नी किरण ने भी उनके दोनों बच्चों को अपना मान लिया. किरण राव से अपनापन पाकर आइरा और जुनैद उनसे दूर ना रह सके. इनको कई बार कार्यक्रमों में एक साथ भी देखा जाता है.

पूजा भट्ट और सोनी राजदान

बॉलीवुड की फेमस निर्देशक पूजा भट्ट पहले अपनी सौतेली मां सोनी राजदान के बहुत नफरत करती थी क्योंकि उनको ऐसा लगता था कि उन्होंने उनके पापा को छीन लिया है,लेकिन जब पूजा की सगी मां लॉरेन ने उन्हें समझाया कि पापा बुरे नहीं हैं अगर वह किसी की शादी कर रहे हैं तो उससे उन्हें क्या फर्क पड़ता है . इसके बाद ही पूजा ने सोनी राजदान को अपना लिया.अब दोनों के बीच में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी जाती है.

सारा अली खान और करीना कपूर

सारा अली खान अपनी सौतेली मां करीना कपूर खान के साथ आए दिन दिखाई देती हैं. मां बेटी से ज्यादा दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता साफ दिखाई देता है . जब सारा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रखे थे उससे पहले करीना ने सारा को बहुत सारे टिप्स दिए थे. इतना ही नहीं एक टॉक शो में सारा ने कहा था कि करीना को काफी प्यार करती है. उस शो में दोनों की काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी गई. बता दें कि सैफ अली खान ने पहली शादी अमृता सिंह से की थी जिनसे उन्हे दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम खान हुए.दोनों ही बच्चे करीना कपूर खान को उतना ही प्यार देते हैं जितना कि वह अपनी सगी मां अमृता सिंह को देते हैं.

शाहिद कपूर और सुप्रिया पाठक

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर पंकज कपूर के बेटे शाहिद कपूर भी अपनी सौतेली मां सुप्रिया पाठक से बहुत प्यार करते हैं. पंकज कपूर की पहली वाइफ नीलिमा अजीम के बेटे हैं शाहिद कपूर. शाहिद कपूर का अपनी सौतेली मां सुप्रिया पाठक के साथ वैसा ही रिश्ता है जैसा उनकी सगी मां नीलिमा अजीम के साथ है.अपने बच्चों के साथ सुप्रिया काफी फ्रेंडली तरीके से रहती है.

फरान अख्तर और शबाना आज़मी

एक्टर और फिल्म मेकर फरहान अख्तर भी अपनी सौतेली मां शबाना आज़मी को कभी इसबात का एहसास नहीं दिलाते हैं कि वह उन की सौतेली मां है.

सलमान खान और हेलन

बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान यानी कि सलमान खान के पापा सलीम खान ने भी दो शादियां की हैं उनकी पहली पत्नी सुशीला चरक है और दूसरी पत्नी है हेलन. पहली पत्नी से सलीम खान को तीन बेटे मिले .सलमान सोहेल और अरबाज. सलमान और उनके भाई अपने मां हेलन को बहुत प्यार करते हैं.

सनी देओल और हेमा मालिनी

धर्मेंद्र ने भी दो शादियां की थी. उनकी पहली पत्नी से उनको सनी, बॉबी और अभय तीन बेटे हुए. तो वहीं दूसरी पत्नी हेमा मालिनी से उनको दो बेटियां मिली . सनी देओल और हेमा मालिनी के बीच भी रिश्ते काफी अच्छे हैं. इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक एक्सीडेंट के बाद सनी देओल हेमा मालिनी को हॉस्पिटल मिलने पहुंचे थे.
इसे भी पढ़ें-

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article