बॉलीवुड के इन 8 कपल की राशियों पर डिपेंड करती है उनकी बॉन्डिंग, जानिए कौन कितना करता है एफर्ट

38

वैसे राशियों पर कई लोग भरोसा नहीं करते हैं लेकिन कहीं न कहीं ये हमारे भाग्य से जुड़ा होता है। राशियों का तालमेल किसी भी रिश्ते के लिए बेहद अहम रहता है और अगर बात रिलेशनशिप व शादी को लेकर हो तो और भी अहम हो जाता है। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही कपल के बारे में बताएंगे जिनकी बॉन्डिंग उनकी राशियों के आधार पर समझ सकते हैं।

यह भी पढ़े- बिना शादी मां बनी है सपना चौधरी! जानें कौन है डांसर के बच्चे के पिता वीर साहू

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह (Deepika Padukone-Ranveer Singh)
दीपिका पादुकोण की राशि मकर (Capricorn) और रणवीर सिंह की राशि कर्क (Cancer) है। रणवीर और दीपिका का जोडियाक साइन अपॉजिट है, बावजूद इसके दोनों की जोड़ी कमाल की है। दोनों के बीच का प्यार, बॉन्डिंग और साथ देखने लायक होता। उनकी जोड़ी एक लवली कपल की तरह लगती है। deepika ranveer इसमें एक दिक्कत ये है कि दीपिका रिलेशनशिप को लेकर थोड़ी बेपरवाह हैं जिससे रणवीर कई बार हर्ट भी हो जाते हैं। हालांकि, रणवीर ने कभी इसे जाहिर नहीं करने दिया।

करीना कपूर-सैफ अली खान (Kareena Khan-Saif Ali Khan)
करीना कपूर करीना कपूर: कन्या (Virgo) और सैफ अली खान की राशि सिंह (Leo) है। इन राशियों वाले कपल की लाइफ में परफेक्ट बैलेंस होता है। दोनों के बीच रोमांस का परफेक्ट बैलेंस होता है। दोनों के बीच इतनी जबरदस्त बॉन्डिंग नज़र आती है कि वे मेड फ़ॉर ईच अदर लगते हैं। kareena saif  हालांकि, दोनों में एक समस्या ये भी होती है कि सिंह राशि वाले काफी अहंकारी स्वभाव के होते हैं, जबकि कन्या राशि वाली महिलाएं जिद्दी स्वभाव की होती है। इसलिए दोनों तरफ से जब लड़ाई होती है तो वे ईगो को झेल नहीं सकते हैं।

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली (Anushka Sharma-Virat Kohli)
विराट कोहली की राशि वृश्चिक (Scorpio) और अनुष्का शर्मा की राशि वृषभ (Taurus) है। दोनों ही अपॉजिट राशियों के हैं। इसका मतलब ये है कि दोनों को अपने रिश्तों को बैलेंस करने के लिए काफी एफर्ट करना होता है। anushka virat वृश्चिक राशि के लोग यानि विराट कोहली काफी पॉजेसिव नेचर के हैं जैसा कि आप विराट कोहली को अक्सर अनुष्का के लिए देखा जाता है। हालांकि, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी बेस्ट कपल की लिस्ट में आती है।

शाहरुख खान-गौरी खान (Shahrukh Khan-Gauri Khan)
शाहरुख खान की राशि वृश्चिक (Scorpio) होती है, जबकि गौरी की राशि तुला (Libra) है। तुला और वृश्चिक राशि में बहुत अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। shahrukh gauri शायद यही वजह है कि शाहरुख और गौरी बेस्ट कपल होते हैं। कमिटमेंट और टूगेदरनेस की क्वालिटी वाले ये कपल पावर कपल कहलाते हैं यानि कि शाहरुख खान और गौरी खान एक पावर कपल हैं।

अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय (Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai)
अभिषेक बच्चन की राशि कुंभ (Aquarius) और ऐश्वर्या राय बच्चन की राशि वृश्चिक (Scorpio) है। इन राशियों वाले कपल का रिश्ता बेहद चैलेंजिंग होता है लेकिन क्वालिटी पावर कपल वाले होते हैं। abhishek aishwarya सबसे बड़ी कमी ये होती है कि दोनों राशि वाले काफी जिद्दी होते हैं जो उनके रिलेशनशिप को खराब कर सकते हैं।

अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना (Akshay Kumar-Twinkle Khanna)
अक्षय कुमार की राशि कन्या (Virgo) है जबकि ट्विंकल खन्ना की राशि मकर (Capricorn) है। इन राशियों के कपल काफी हार्डवर्किंग और प्रैक्टिकल होते हैं जोकि अक्षय और ट्विंकल के रिश्ते में देखने को मिलता है। अक्षय और ट्विंकल एक दूसरे के रिश्तें को बरकरार रखने के लिए हमेशा कोशिशें करते रहते हैं। akshay twinkle वे अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी प्रेक्टिकल और सेंसिबल होते हैं। हालांकि, दिक्कत बस इतनी होती है कि ये लोग अपनी रिश्ते को लेकर एक्साइटेड नहीं होते हैं।

अजय देवगन-काजोल (Ajay Devgn-Kajol)
अजय देवगन की राशि मेष (Aries) है तो वहीं काजोल की राशि सिंह (Leo) है। दोनों की ही राशि का साइन फायर है यानि कि इस राशि के कपल काफी पेशेनेट होते हैं और रिश्ते में इक्वालिटी और स्पेस के लिए हमेशा अपने पॉइंट रखते हैं। kajol ajay ये दोनों ही कपल एक दूसरे की रिस्पेक्ट करते हैं जैसे कि नजर आता है। हालांकि, इन राशियों वाले कपल के अंदर जेलसी भी बहुत देखने को मिलती है।

रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा (Ritesh Deshmukh- Genelia D’Souza)
रितेश देशमुख की राशि धनु (Sagittarius) है और जेनेलिया डिसूजा की राशि सिंह (Leo) है। रितेश और जेनेलिया भी फायर साइन वाले हैं। दोनों का रिश्ता काफी रोमांटिक होता है जिसकी झलक साफ नजर आती है। genelia ritesh रितेश-जेनेलिया के बीच स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है और दोनों हैप्पीली मैरिड कपल हैं। लेकिन इनमें समस्या ये होती है कि दोनों का गुस्सा काफी भयंकर वाला होता है और जब आता है तो दोनों एक दूसरे को मनाने में असफल होते हैं।

यह भी पढ़े- अपनी बहन से नफरत करती हैं करिश्मा कपूर, असली वजह कर देगी हैरान