बॉलीवुड की इन फिल्मों में परोसी गई अश्लीलता, रेखा ने न्यूड सीन देकर तोड़ी हदें

bollywood-controversial-adult-bold-movies

बॉलीवुड (Bollywood) में हर साल तमाम फिल्में रिलीज होती हैं और कुछ फिल्में सुपरहिट रहती हैं तो कुछ फ्लॉप हो जाती हैं. मगर कुछ फिल्में ऐसी भी होती हैं जो भले ही सुपरहिट नहीं होती लेकिन दर्शकों को बेहद पसंद आती है जिसका कारण होता है इन फिल्मों में परोसा गया बोल्ड कंटेंट. जी हां, ऐसी कई फिल्में हैं जिनकी स्टोरी भले ही दर्शकों की समझ नहीं आती मगर इन फिल्मों में बोल्ड और अडल्ट सीन्स (Bold Adult Scene) की भरमार होती है. जिन्हें देखकर दर्शक ही नहीं बल्कि सेंसर बोर्ड भी हैरान रह जाता है. ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में हम आपको बताएंगे जिन्हें देखने के बाद लोगों ने दबा लीं दांतों तले उंगलियां.

कामसूत्र
बॉलीवुड की सबसे बोल्ड फिल्मों में जिस फिल्म का नाम शामिल है उसका नाम है ‘कामसूत्र’. इस फिल्म में मेकर्स ने सेक्स को जमकर परोसा था और बहुत सारे न्यूड सीन्स भी थे.kamsutra हालांकि, फिल्म रिलीज होने के बाद काफी बवाल मचा था और अधिकतर लोगों ने फिल्म के सीन्स और कंटेंट को लेकर आपत्ति जताई थी. क्योंकि फिल्म में अश्लीलता हद से ज्यादा थी.

आस्था: इन द प्रिजन ऑफ स्प्रिंग
ये फिल्म साल 1997 में रिलीज हुई थी जो एक तरह की इरोटिक ड्रामा फिल्म थी. फिल्म में ओम पुरी और रेखा ने लीड रोल किया था. जबकि निर्देशन बासु भट्टाचार्य ने किया. आस्था: इन द प्रिजन ऑफ स्प्रिंग में रेखा ने एक ऐसी महिला काaastha in the prison of spring रोल प्ले किया था जो गरीबी के कारण वेश्यावृत्ति का धंधा करने लगती है. फिल्म में रेखा ने हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स दिए थे. जिन्हें देखकर दर्शक भी हैरान रह गए थे हालांकि, फिल्म में अश्लीलता होने के बावजूद दर्शकों ने इसे पसंद किया था.

मर्डर
एक्टर इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ‘मर्डर’ अधिकतर लोगों ने देखी होगी. इस फिल्म में इमरान के अपोजिट में लीड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत थीं. इस फिल्म में इमरान-मल्लिका ने काफी बोल्ड सीन किए थे. वैसे तो इमरान हाशमी किसिंग सीन्स को लेकर चर्चित हैं औरmurder movie emraan hashmi mallika sherawat जिस तरह के बोल्ड सीन इमरान ने फिल्म में मल्लिका के साथ दिए थे. उसे देखकर दर्शकों के होश उड़ गए थे. फिल्म में शादी के बाद भी प्रेमी के साथ संबंध बनाने की स्टोरी दिखाई गई जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

गर्लफ्रेंड
साल 2004 में फिल्म ‘गर्लफ्रेंड’ रिलीज हुई थी. फिल्म में लीड रोल में ईशा कोपिकर, अमृता अरोड़ा, सुमित निझावन और आशीष चौधरी थे और निर्देशन करण राजदान ने किया था. इस फिल्म में दिखाई गई बोल्डनेस ने हिंदी फिल्मों का पूरा फॉर्मेट ही बदलकर रख दिया था.girlfriend movie adult फिल्म में दो लड़कियों के बीच अफेयर दिखा गया था. तो ईशा कोपिक्कर और अमृता अरोड़ा एक-दूसरे के साथ बोल्ड सीन्स और किसिंग सीन्स देती नजर आई थीं. हालांकि, इस फिल्म का कंटेंट दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आया और रिलीज के बाद काफी बवाल मचा था.

जूली
बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया स्टारर फिल्म ‘जूली’ आपको याद होगी. ये फिल्म एरोटिक बॉलीवुड ड्रामा फिल्म थी जो 2004 में रिलीज हुई थी.julie movie neha dhupia फिल्म में दिखा गया था कि लड़के बार-बार जूली का शारीरिक शोषण करते हैं और जूली का रोल नेहा धूपिया ने प्ले किया था. फिल्म के बोल्ड सीन्स दर्शकों ने काफी पसंद किए थे.

जिस्म 2
2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘जिस्म 2’ भी बोल्ड कंटेंट वाली लिस्ट में शामिल है. फिल्म में सनी लियोनी ने हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स दिए थे. इस फिल्म में सनी लियोनी केjism 2 sunny साथ लीड रोल में एक्टर रणदीप हुड्डा थे. बता दें, इसी फिल्म से सनी ने बॉलीवुड में कदम रखा था और पहली फिल्म से ही लोग सनी लियोनी के दीवाने बन गए थे.

बी.ए. पास
साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘बी.ए.पास’ में मेकर्स ने सेक्स सीन जमकर परोसे थे. फिल्म की स्टोरी क्या थी ये दर्शकों को भले ही समझ नहीं आई. मगर फिल्म में परोस गए बोल्ड कंटेंट ने जमकर सुर्खियां बटोरी.ba pass movie फिल्म का निर्देशन अजय बहल ने किया था और लीड रोल में शिल्पा शुक्ला, शादाब कमल, राजेश शर्मा जैसी स्टार्स थीं. फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के की थी जो अपनी मकान मालकिन को खुश करने के लिए बार-बार उसके साथ सेक्स करता है.

रागिनी एमएमएस 2
एक एरोटिक हॉरर फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ साल 2014 में रिलीज हुई थी. फिल्म में लीड रोल में सनी लियोनी, साहिल प्रेम, करणवीर नजर आए थे.ragini mms 2 फिल्म में जितने हॉरर सीन्स नहीं थे उससे कई ज्यादा बोल्ड सीन्स थे. सनी लियोनी ने भी जमकर बोल्ड सीन दिए थे जो दर्शकों को काफी पसंद आए थे.

ये भी पढ़ेंः- बॉलीवुड की इन 5 फिल्मों में पार हुईं बोल्डनेस की हदें, एक्ट्रेस ने दिए है कई न्यूड सीन्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *