Friday, December 3, 2021

अपनी शादी को राज बना इन बॉलीवुड सेलेब्स ने दुनिया को दिया धोखा, सीक्रेट खुलने पर हुई आफत

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड की लाइफ(Bollywood life) वैसे तो सबको अच्छी लगती है. ऐसा कहा जाता है कि बॉलीवुड सितारों की लाइफ एकदम खुली किताब की तरीके हैं. उनसे जुड़ी सारी खबरें दशकों तक पहुंची जाती है. लेकिन बॉलीवुड(Bollywood) के कुछ ऐसे स्टार भी हैं जो अपने जीवन के कुछ हिस्सों को सीक्रेट बनाकर रखते हैं. वहीं कुछ ऐसे सितारे भी हैं जिन्होंने अपनी शादी को दुनिया से छुपा कर रखा. तो कुछ सितारों की शादी की फोटो जमकर वायरल हुई. कुछ सितारों ने अपनी शादी की बातों को दुनिया से छुपाना चाहा ,लेकिन वो इसमें सफल नहीं हो पाए और उनकी शादी की कहानी सबके सामने आ ही गई . जब इनकी शादी का राज खुला तो केवल दर्शकों ने ही नहीं बल्कि खुद इनके घर वालों ने भी उनकी इस शादी को नहीं स्वीकारा. आज हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने काफी दिनों तक दुनिया से अपनी शादी की बात को छुपा कर रखा, पर ज्यादा दिनों तक सफल नहीं रह पाए.

- Advertisement -

इसे भी पढ़े-वैक्सीनेशन के बाद भी यूके में बढ़ा कोविड की तीसरी लहर का खतरा, जानें- अपने देश का हाल

लुईस और मेघना नायडू


कलियों का चमन गाना तो सभी ने सुना है और सबको पसंद भी है. इस गाने में लीड एक्ट्रेस रही मेघना नायडू(Meghna Naidu) ने चुपचाप पुर्तगाली टेनिस खिलाड़ी से शादी रचा ली थी . केवल इतना ही नहीं 2 साल तक इन्होंने अपनी शादी को छुपा कर रखा, लेकिन जब इनकी शादी की तस्वीरें सामने आई तब सारी बात का खुलासा हुआ. मेघना ने 25 दिसंबर 2016 को मुंबई में ही शादी की थी और वे 6 साल से लुईस के साथ रिलेशनशिप में थी.

विनोद मेहरा और रेखा

रेखा (rekha) का नाम सुनते ही सबको उनके द्वारा किया गया अभिनय याद आने लगता है. लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की जाए तो उन्होंने विनोद मेहरा (Vinod Mehra) से शादी की थी. विनोद जब अपनी मां को रेखा से शादी करने के लिए नहीं मना पाए तो उन्होंने कोलकाता में रेखा के साथ शादी की और सीधे एयरपोर्ट से उनको घर ले आए. जब अपनी मां से आशीर्वाद लेने के लिए वह मां के पाव छूने लगे तो उन्होंने उनको धक्का दे दिया. विनोद ने लाख कोशिश की लेकिन वह अपनी मां को रेखा को अपनाने के लिए नहीं बना पाए.

जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचल

एक समय था जब बिपाशा बसु (Bipasha Basu) के साथ जॉन अब्राहम (John Abraham) का नाम काफी जोड़ा गया था. लेकिन शादी की बात की जाए तो मांजरा कुछ और ही था. बहुत दिनों बाद पता चला कि जॉन अब्राहम ने प्रिया रुंचल से शादी कर ली है. आज तक जॉन अब्राहम अपनी पत्नी प्रिया रुंचल को सोशल मीडिया से दूर रखते हैं.

साजिद नाडियावाला और दिव्या भारती

बहुत ही कम उम्र में दुनिया को छोड़ गई दिव्या भारती (Divya Bharti) ने साजिद नाडियावाला (Sajid Nadiadwala) जो की एक फिल्म प्रड्यूसर है उनसे शादी की थी, लेकिन उनकी शादी की खबर किसी को भी नहीं थी. उनकी शादी की जानकारी केवल उनके कुछ खास दोस्तों को ही थी. लेकिन जब उन्होंने इस दुनिया को छोड़ा उसके बाद इस बात का खुलासा हुआ, जिससे पूरा बॉलीवुड जगत हैरान था.

जय मेहता और जूही चावला

जय मेहता को हमेशा अपना अच्छा दोस्त बताने वाली जूही चावला कई दिनों तक अपनी शादी की बात दुनिया से छुपाती रही. लेकिन आखिर में यह भेद खुला की जूही चावला(Juhi Chawla) ने जय मेहता(Jai ​​Mehta) से शादी कर ली है और वो दोनों मित्र नहीं बल्कि पति-पत्नी है.

इसे भी पढ़ें-अगर आप भी शनिवार के दिन करते हैं ये गलतियां तो तुरंत संभल जाइए, नहीं तो नाराज हो जायेंगे शनिदेव

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article