अक्षय कुमार ने अपने फैंस को मारा थप्पड़ तो सैफ ने भी पार्टी के बाद की मारपीट, बॉलीवुड के इन एक्टर्स को आता है बहुत गुस्सा

एक्टर जब गुस्से में आते हैं तो अपना आपा खो देते हैं। अब आपको आगे हम बॉलीवुड के कई ऐसे नेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको बहुत ही गुस्सा आता है।

0
343

हिन्दी सिनेमा, जिसे बॉलीवुड के नाम से भी जाना जाता है, हिन्दी भाषा में फ़िल्म बनाने का उद्योग है। बॉलीवुड नाम अंग्रेज़ी सिनेमा उद्योग हॉलीवुड के तर्ज़ पर रखा गया है। हिन्दी फ़िल्म उद्योग मुख्यतः मुम्बई शहर में बसा है। ये फ़िल्में हिन्दुस्तान, पाकिस्तान और विश्व के कई देशों के लोगों के दिलों की धड़कन हैं। बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर है जिन्होंने अपने शानदार एक्टिंग के दम पर आज पूरे देश में अपनी छाप छोड़ चुके हैं। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के कई ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हें बहुत ही ज्यादा गुस्सा आता है। यह एक्टर जब गुस्से में आते हैं तो अपना आपा खो देते हैं। अब आपको आगे हम बॉलीवुड के कई ऐसे नेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको बहुत ही गुस्सा आता है।

1. स्टेडियम में शाहरुख खान ने किया झगड़ा

शाह रुख़ ख़ान, जिन्हें अक्सर शाह रुख़ ख़ान के रूप में श्रेय दिया जाता है और अनौपचारिक रूप में एसार्के नाम से सन्दर्भित किया जाता, एक भारतीय फ़िल्म अभिनेता है। अक्सर मीडिया में इन्हें “बॉलीवुड का बादशाह”, “किंग ख़ान”, “रोमांस किंग” और किंग ऑफ़ बॉलीवुड नामों से पुकारा जाता है। एक बारशाहरुख खान शाहरुख खान वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल का मैच देख रहे थे। इसी दौरान शाहरुख खान और स्टेडियम के गार्ड के बीच झगड़ा हो गया था। बाद में पता चला है कि शाहरुख खान को लगा था उनके बेटी सुहाना को स्टेडियम का गार्ड धक्का दे रहा है।

2.सलमान खान ने कई जगह की है मारपीट

बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री उन्हें भाईजान के नाम से बुलाती है। सलमान खान बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री के सबसे दबंग अभिनेता माने जाते हैं। सलमान खान के झगड़ों के किस्से आज किसी से छिपी नहीं है। सलमान खान आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं।

3. अक्षय कुमार

बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री के सबसे मशहूर अभिनेता अच्छा कुमार आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। बॉलीवुड के अक्षय कुमार ने कई मशहूर फिल्मों में काम किया है। अक्षय कुमार की ज्यादातर फिल्मेंAkshay सुपरहिट ही गई हैं। अक्षय कुमार ने अपने एक फैन के थप्पड़ भी मार चुके हैं। ऐसा अक्षय कुमार ने इसलिए किया था कि एक गार्डन उनकी बहन की लगातार फोटो खींचा था जिस कारण कुमार ने गुस्से में उसे थप्पड़ मार दिया।

4. अपने फैन को गोविंदा ने मारा थप्पड़

गोविन्दा आहूजा, जिन्हें गोविन्दा के नाम से जाना जाता है, एक भारतीय फिल्म अभिनेता, नर्तक और पूर्व राजनेता हैं जिन्होंने कई सारी हिन्दी फिल्मों में अभिनय किया है। बॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेताओंGovinda में से एक गोविंदा अपनी कई मजेदार फिल्मों से अपने फैंस को हंसाते रहते हैं। एक सूटिंग के दौरान गोविंदा को देखने के लिए वहां बहुत ही ज्यादा भीड़ इकट्ठा हो गई। जिसके बाद एक फैंस गोविंदा पर हावी होने लगा जिससे गुस्सा कर गोविंदा ने उस फैंस को थप्पड़ मार दिया।

5. सैफ ने एक फैंस की नाक पर मारा मुक्का

सैफ़ अली ख़ान हिन्दी फ़िल्मों के एक अभिनेता हैं। उनके पिता मंसूर अली ख़ान पटौदी एक मशहूर क्रिकेट खिलाड़ी एवं माँ शर्मिला टैगोर हिन्दी फ़िल्मों की मशहूर अभिनेत्री हैं। उनके पूर्वज पटौदी रियासतSaif Ali Khan के नवाब है। एक बार मलाइका अरोड़ा के साथ ताज होटल में डिनर करने के बाद सैफ अली खान ने एक शख्स से हाथापाई कर दी। मारपीट के दौरान सैफ अली खान ने उस शख्स के नाम मुक्का भी मार दिया। जिसके बाद वहां की पुलिस ने सैफ अली खान को अरेस्ट भी कर लिया था।

6. ऋषि कपूर

बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है।ऋषि कपूर हिन्दी फ़िल्मों के एक अभिनेता थे। ऋषि कपूर एक भारतीय फ़िल्म अभिनेता, फ़िल्म निर्माता औरrishi kapoor निर्देशक थे। वह एक बाल कलाकार के रूप मे काम कर चुके है। एक बार ऋषि कपूर ने गणपति विसर्जन के दौरान एक पत्रकार को गुस्से में धक्का दे दिया था। इसको ले करवाओ समय बहुत ज्यादा चर्चा में छा गए थे।

Read More-एक समय में boAt लोगो की ही टी-शर्ट पहनते थे अमन गुप्ता, अब बताई इसके पीछे की वजह