Saturday, January 23, 2021
Home मनोरंजन भोजपुरी इंडस्ट्री में धमाल मचा रही हैं ये बंगाली एक्ट्रेस, सभी अभिनेत्रियों...

भोजपुरी इंडस्ट्री में धमाल मचा रही हैं ये बंगाली एक्ट्रेस, सभी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ बनीं इंटरनेट सेंसेशन

भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस बहुत तेजी से पॉपुलैरिटी बटोर रही है। इन दिनों फैंस की जुबान पर भोजपुरी गाने है। तो साथ ही हर कोई अपनी- अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के बारे में ज्यादा से ज्यादा लेटेस्ट जानकारियां लेना चाहता है। इस लिस्ट में आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, काजल राघवानी जैसी एक्ट्रेसेस का नाम है mani 22 लेकिन अब इन मशहूर एक्ट्रेस के टक्कर देने के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री में तेजी से एक बंगली अभिनेत्री आगे बढ़ रही है। इस एक्ट्रेस का नाम मणि भट्टाचार्य हैं। जो बहुत कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री पहचान बनाने में कामयाब हुईं हैं और अब एक के बाद एक धमाकेदार फिल्में दे रही है। जिस वजह से इस एक्ट्रेस को फैंस काफी ज्यादा कर रहे है।

दरअसल मणि भट्टाचार्य अब तक भोजपुरी इंडस्ट्री के सभी सुपरहिट एक्टर्स के साथ नजर आ चुकी हैं। जिसमें जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ, सुपरस्टार खेसारीलाल यादव, पावरस्टार पवन सिंह जैसे कलाकार शामिल है। हैरानी की बात ये है mani bhatt कि लॉकडाउन के बाद से अब तक मणि भट्टाचार्य ने आधा दर्जन से भी ज्यादा फिल्मों की शूटिंग को बैक टू बैक पूरा किया है। वहीं, अब एक्ट्रेस युवा सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू के साथ भोजपुरी फिल्म कल्लू की दुल्हनिया की शूटिंग में बिजी है। ये फिल्म आई एल गुप्ता फिल्म्स बैनर के तले बनी रही है। इस फिल्म का निर्देशन चंदन उपाध्याय ने किया है।

बता दें कि मणि भट्टाचार्य को सोशल मीडिया पर मिस्ट्री गर्ल के के खिताब से सम्मानित किया गया था। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारीलाल यादव के साथ फिल्म जिला चंपारण से डेब्यू किया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस के काम को काफी ज्यादा पसंद किया गया। खास बात ये है कि मणि भट्टाचार्य का जलवा देख फैंस दीवाने हो गए थे। mani bhattacharya इस फिल्म के बाद वह बैक टू बैक फिल्में कर रही है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ फिल्म सौगंध, पवन सिंह के साथ वांटेड में काफी सुर्खियां बटोरी थी। वहीं, एक्ट्रेस की अपकमिंग भोजपुरी फिल्मों में रूप मेंरे प्यार का, हमदर्द, प्रीत के रंग, तू ही रब तू ही दुआ, मिलन, शिकारी और कल्लू की दुल्हनिया शामिल हैं।

Most Popular