बॉलीवुड जगत एक बड़ी इंडस्ट्री है, जहां पर हर कोई अपने अपने अलग अंदाज से जीवन जीना चाहता है. बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी कलाकार हैं, जो अपनी लाइफ में कभी भी समझौता नहीं करना चाहते हैं. वह अपने हर पल को अपने हिसाब से जीते हैं. आज इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जिनको दुनिया अपना रोल मॉडल मानती है, लेकिन उनके अंदर भी कई सारी गलत आदतें हैं. आज इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में, जिन्हें नशे की बुरी लत है. आइए जानते हैं वह कौन सी एक्ट्रेस हैं, जो नशे में धुत रहती हैं.

अमीषा पटेल

कहो ना प्यार मूवी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री करने वाली अमीषा पटेल हमेशा शराब और सिगरेट की बुरी लत पाले हुए हैं. पहली फिल्म से उन्होंने लोगों के दिल में तो जगह बना ली, लेकिन बहुत जल्द उनका करियर डूब गया, इसके बाद उन्होंने सिगरेट का ज्यादा से ज्यादा सेवन करना शुरू कर दिया. अक्सर उनको पार्टी में नशा करते हुए देखा जाता है.

मनीषा कोइराला

mainsha koirala

मनीषा कोइराला मशहूर एक्ट्रेस में गिनी जाती थी. उन्होंने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे. एक वक्त ऐसा भी आया, जब उनको शराब की बुरी लत लग गई और वह शराब पीने की शिकार हो गई . कई सारी पार्टी उन्हें शराब पीते देखा गया है.

सुष्मिता सेन

अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए धरने जानी जाने वाली अभिनेत्री सुष्मिता सेन भी इस लत से दूर नहीं है उनको शराब और सिगरेट पीने की बुरी लत लग गई है, उसका कारण उनका रिलेशनशिप है जो कि ज्यादा समय तक न चला. उनको कई सारी पार्टियों में सिगरेट और शराब पीते देखा जा चुका है.

विद्या बालन

विद्या बालन ने टीवी इंडस्ट्री से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया. विद्या ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं . बहुत सी ऐसी फोटो देखी गयी है, जिसमें वह शराब जैसी चीजों का सेवन करती दिख रही है. विद्या कभी भी इस बात को अपने मुंह से कब बोला नहीं हैं.

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान ने किया इंस्‍टाग्राम डेब्‍यू? वायरल हुई ये तस्‍वीरें - kareena  kapoor khan instagram debut video pictures goes viral tmov - AajTak

करीना कपूर को तो सभी लोग जानते हैं. एक समय में शराब पीने का बहुत शौक करीना को भी था. फिलहाल अब वो शराब छोड़ चुकी हैं लेकिन कहा जाता है कि केवल अपना शौख पूरा करने के लिए शराब और सिगरेट पीती थी.

रानी मुखर्जी

आमिर खान ने फोन कर मांगी रानी मुखर्जी से माफी - actress rani mukerji birthday-mobile

रानी मुखर्जी का नाम भी इन्ही लोगों में आता है. कहा जाता है कि रानी मुखर्जी को सिगरेट पीने की बहुत बुरी लत है. उनका कहना है कि सिगरेट पीने से उनकी पाचन क्रिया सही रहती है.

कंगना रनौत

kangana ranaut perfect debut with gangster: Kangana Ranaut Opens Up On Perfect Debut With Gangster - Navbharat Times

कंगना रनौत कई बार फिल्मों में सिगरेट और शराब का सेवन करते देखी गईं हैं, लेकिन असल जीवन में भी वह शराब और सिगरेट का सेवन करती हैं. सपना ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि एक समय ऐसा था कि वह हर समय नशे में धुत रहती थीं.

इसे भी पढ़ें-बिहार नेता की लड़की ने मचाया बॉलीवुड में धमाल, आज कर रही सभी के दिलों पर राज