ये हैं टीवी के Highest Paid TV Judges, जो लेते हैं करोड़ो में फीस

आज के समय में बॉलीवुड के खिलाफ भी जज की कुर्सी में बैठने लग गए हैं और मोटी कमाई करने लगे हैं।आइए जानते हैं उन फेमस जज के नाम।

0
196
Highest Paid TV Judges

टीवी में कई सालों से रियलिटी शो दिखाई जा रहे हैं। पहले इन शोज़ में एक्सपर्ट को जज करने के लिए कुर्सी में बैठाया जाता था, लेकिन आज के समय में बॉलीवुड के खिलाफ भी जज की कुर्सी में बैठने लग गए हैं और मोटी कमाई करने लगे हैं आइए जानते हैं उन फेमस जज के नाम।

रेमो डिसूजा

बड़े कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने डांस की दुनिया में नया आयाम बनाया है ज्ञात हो कि रेमो डांस इंडिया डांस को जजरेमो डिसूजा कर रहे थे उस समय वह ढाई लाख का एक एपिसोड के चार्ज करते थे।

हिमेश रेशमिया

सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया इंडियन आइडियल के जजों में से एक माने जाते हैं। उन्होंने 1 एपिसोड केहिमेश रेशमिया लिए ₹4 लाख चार्ज किए हैं।

नेहा कक्कर

नेहा कक्कर रियलिटी शो में जान के तौर पर दिखाई जाती हैं उन्हें इंडियन आइडल शो में बतौर जज देखा गया है एक शोनेहा कक्कर के लिए वह ₹500000 चार्ज करती है।

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया भले ही फिल्मों में नहीं दिखाई देती लेकिन जो डीज में जज बनकर उन्होंने बढ़िया ख्याति बटोरी है वह एक शोनेहा करने के लिए ₹8 लाख चार्ज करती हैं।

रोहित शेट्टी

बीते 5 सालों से खतरों के खिलाड़ी के हर सीजन को बॉलीवुड के डायरेक्टर रोहित शेट्टी होस्ट करते हैं। वह 1 एपिसोड केरोहित लिए ₹9 लाख चार्ज करते हैं।

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा कई सारे टीवी में दिखाई दे चुकी है इंडिया गोट टैलेंट में बताओ आज आज वह दिखाई दी हैं पूरे सीजनमलाइका के उन्होंने ₹1 करोड़ चार्ज किए थे।

शिल्पा शेट्टी शिल्पा शेट्टी:

शिल्पा शेट्टी जो कि इस समय सुपर डांसर्स में दिखाई दे रहे हैं उन्होंने इस शो को जज करने के लिए ₹14 करोड़ लिए।

Read More-Shahnaz Gill हो गई सलमान खान के घर की बहुत खास, अरबाज की गर्लफ्रैंड Georgia Andriani को खिलाया केक