debut bollywood actress

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज के समय में कई ऐसी सक्सेजफुल अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने हिन्दी सिनेमा में खूब नाम काम है, और आज भी लोग इनको पर्दे पर देखने के बाद झूम उठते हैं. इनका जादू अभी भी चलता आ रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन अभिनेत्रियों ने अपने करियर की शुरूआत हिन्दी सिनेमा में शुरू करने से पहले किया इंडस्ट्री में काम करती थीं, और इन्होंने किस इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरूआत की थी. शायद आपको इसके बारे में न पता हो लेकिन आज हम अपनी इस खबर में उन्हीं फेमस अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड से पहले साउथ इंडस्ट्री में काम किया था.

Deepika_Padukone

इस लिस्ट में पहला नाम दीपिका का आता है. दीपिका ने बॉलीवुड फिल्मों में काम करने से पहले साउथ इंडस्ट्री में अपनी करियर की शुरूआत की थी. इन्होंने 2006 में कन्नड़ फिल्म ‘ऐश्वर्या’ से शुरूआत की थी.

Shree Devi
इस लिस्ट में दूसरा नाम श्री देवी का भी आता है. जिनके बारे में शायद आप भी जानते हो. इन्होंने बहुत छोटी सी उम्र में साउथ इंडस्ट्री में कदम रख दिया था. जिनकी फिल्में आज भी साइथ इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर है.

Aishwarya Rai

इस लिस्ट में तीसरा नाम ऐश्वर्या का भी आता है. जिन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत तमिल फिल्म Iruvar से किया था.

priyanka-chopra-1

इसके अलावा इस लिस्ट में चौथा नाम प्रियंका चोपड़ा का भी आता है. जिन्होंने साल 2002 से अपने करियर की शुरूआत तमिल फिल्म Thamizhan से की थी. इसमें उनके साथ लीड रोल में एक्टर विजय थे. इस फिल्म के एक गाने को प्रियंका अपनी आवाज भी दे चुकी हैं.

Kriti Sanon

इस लिस्ट में आखिरी नाम कृति सेनन का आता है. जिनके बारे में तो शायद ज्यादा से ज्यादा लोग जानते हैं. कृति ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत तेलुगू फिल्म Nenokkadine से की थी. इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में महेश बाबू थे.

ये भी पढ़ें:- बर्थडे स्पेशल: हेलन और सलीम की शादी के खिलाफ थे सलमान खान, जानें फिर कैसे बना मां-बेटे का रिश्ता