Categories
मनोरंजन

40 की उम्र पार चुकी 5 अभिनेत्रियां अब तक बैठी हैं कुंवारी, 44 साल वाली शादी से पहले बन चुकी 2 बेटियों की मां

बॉलीवुड स्टार्स (bollywood stars) अपनी फिल्मों को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन, फिल्मों के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी चर्चाओं में रहती है. कुछ स्टार्स असल जिंदगी में विवादों से घिरे रहते हैं तो कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जिनकी उम्र 40 के पार हो चुकी है. इसके बावजूद वह अब तक अकेले ही जिंदगी बिता रहे हैं. ऐसी ही कुछ फेमस एक्ट्रेसेज के बारे में हम आपको बताएंगे. जो खुलेआम कई बार शादी करने की इच्छा तो जता चुके हैं पर अब तक किसी खास के इंतजार में बैठे हैं.

अमीषा पटेल
हाल ही में इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने 9 जून को अपना जन्मदिन मनाया है. अमीषा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ‘कहो ना प्यार है’ फिल्म से की थी. amisha patel unmarriedइसके बाद गदर मूवी से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई थी. इसके बाद काफी लंबे वक्त तक डायरेक्टर विक्रम भट्ट को डेट किया लेकिन, बात शादी तक पहुंचती इससे पहले दोनों अलग हो गए. अब अमीषा 44 साल की हो चुकी हैं लेकिन, अकेले ही जीवन बिता रही हैं.

तब्बू
बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस तब्बू को भला कौन नहीं जानता. इनकी दमदार एक्टिंग का हर कोई कायल है. पर इस अभिनेत्री को अब भी एक्टर अजय देवगन का इंतजार हैं क्योंकि, अजय की वजह से ही तब्बू 48 साल में भी कुंवारी हैं.tabu-unmarried दरअसल, कहा जाता है कि, तब्बू की शादी कराने की जिम्मेदारी अजय देवगन की है और दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं.

कोइना मित्रा
रियलिटी शो बिग-बॉस सीजन 13 में नजर आ चुकी कोइना मित्रा कुछ वक्त से फिल्मों से दूर हैं. इनकी उम्र 36 साल हैं लेकिन, अब तक शादी का कोई प्लान नहीं है.koena mitra unmarried (1) या कहें कि, कोइना को अब तक उनके सपनों का राजकुमार नहीं मिला है.

सुष्मिता सेन
पूर्व मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल है. 44 साल की हो चुकी एक्ट्रेस ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ काफी वक्त से हैं. sushmita sen unmarriedलेकिन, शादी को लेकर एक्ट्रेस ने कोई खुलासा नहीं किया है. लेकिन, शादी से पहले ही एक्ट्रेस दो बेटियों को गोद ले चुकी हैं जिनका नाम रिनी और अलीशा सेन हैं.

साक्षी तंवर
टीवी शोज और बॉलीवुड की फिल्म दंगल में नजर आ चुकी साक्षी तंवर घर-घर में जानी जाती हैं. साक्षी 47 साल की हो चुकी हैं मगर एक्ट्रेस ने अब तक शादी नहीं की है.sakshi tanwar unmarried पर साक्षी ने साल 2018 में ही एक लड़की दित्या तंवर को गोद लिया है और उसी के साथ वह खुशहाल जीवन जी रही हैं.

ये भी पढ़ेंः- दिलचस्प हैं बॉलीवुड की 8 जोड़ियां, किसी ने 10 साल छोटे लड़के तो किसी ने 29 साल छोटी लड़की से रचाई शादी