भाग्यश्री समेत ये अभिनेत्रियां कम उम्र में हो गई थीं प्रेग्नेंट, एक तो सिर्फ 16 साल की थी

0
106
Bhagyashree, Urvashi

फिल्म इंडस्ट्री में प्यार, शादी और तलाक अब आम बात हो गयी है। एक्टर-एक्ट्रेस के बीच प्यार होता है फिर शादी करते हैं लेकिन अगर रिश्ता सही ढंग से नहीं चल पता तो वह एक-दूसरे से तलाक लेकर आगे बढ़ने में एक पल की भी देरी नहीं करते। कई बार तो ऐसा हुआ है कि कई अभिनेत्रियों को बेहद कम उम्र में ही प्यार हो गया और उन्होंने कच्ची उम्र में शादी कर ली। शादी के बाद भी बालिग होने से पहले वह प्रेग्नेंट हो गयी और बच्चे की मां बन गयी। हालांकि इन अभिनेत्रियों में से कई का तलाक हो गया है तो कई बिना तलाक के ही पति से अलग रहने लगीं। आज हम आपको बॉलीवुड की उन्हीं अभिनेत्रियों (Bollywood Actresses) के बारे में बताएंगे जो बालिग होने से पहले की प्रेग्नेंट हो गयी थी।

डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia)

फिल्म ‘बॉबी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया ने इसी फिल्म में पहली बार बिकिनी पहन कर फिल्म जगत में तहलका मचा दिया था। डिंपल ने 16 साल की कम उम्र में ही अभिनेता राजेश खन्ना से शादी रचा ली थी।Dimple Kapadia हालांकि शादी के 12 साल बाद ही डिंपल, राजेश खन्ना को बिना तलाक दिए ही उनसे अलग रहने लगी थी लेकिन तब तक व दो बेटियां की मां बन चुकी थी। डिंपल शादी के कुछ महीने बाद ही प्रेग्नेंट हो गयी थी और बालिग होने से पहले ही बेटी को जन्म दे दिया था।

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia)

टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने भी काफी कम उम्र में शादी कर ली थी और मात्र 16 साल की उम्र में जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था। Urvashiहालांकि बच्चों के जन्म के कुछ महीने बाद ही उर्वशी ने अपने पति से तलाक ले लिया था। अब वह अपने दोनों बच्चों का पालन पोषण अकेले ही कर रही हैं।

भाग्यश्री (Bhagyashree)

सलमान खान (Salman Khan) के साथ मात्र 17 साल की उम्र में फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से बॉलीवुड के कदम रखने वाली भाग्यश्री ने फिल्म की शूटिंग के दौरान ही अपने ब्वायफ्रेंड हिमालय दसानी से शादी कर ली थी।Bhagyashree कहा जाता है कि भाग्यश्री शादी में पहले ही प्रेग्नेंट हो गयी थी यही वजह थी कि उन्होंने हिमालय से आनन-फानन में शादी कर ली थी। भाग्यश्री अब फिल्म जगत से काफी दूर हैं और अपने परिवार के साथ ही ज्यादा समय बिता रही हैं।

इसे भी पढ़ें:-जानें क्यों फिल्म मैंने प्यार किया के बाद भाग्यश्री ने छोड़ा बॉलीवुड, सालों को बाद एक्ट्रेस ने खोला राज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here