ड्रग्स कनेक्शन का ‘मास्टरमाइंड’ निकला ये मशहूर एक्टर, कभी सुपरमॉडल के नाम से जानते थे लोग

99
Bollywood drugs

बॉलीवुड इंडस्ट्री में खुले ड्रग्स राज का मामला शांत होने के नाम ही नहीं ले रहा है. इस केस में एक के बाद एक कई बड़े नामों का खुलासा हो रहा है. जिस पर एनसीबी टीम के अधिकारियों का शिकंजा कसता जा रहा है. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जिसमें इस बात का दावा किया जा रहा कि, इस ड्रग्स कनेकक्शन के पीछे एक बड़े अभिनेता का हाथ है, जो एक दौर में मॉडलिंग के दुनिया में सबसे ज्यादा मशहूर था. दरअसल ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी होने के बाद कई एक्ट्रेस के नाम का खुलासा हुआ. हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स केस को लेकर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ भी की थी.

ये भी पढ़ें:- मॉडल पत्नी की खौफनाक साजिश ने ली पति की जान! शराब में मिलाकर देती थी जानलेवा ड्रग्स

लेकिन इस केस में एक्ट्रेस के बाद अब तीन बड़े एक्टर का नाम सामने आ रहा है, जो इस जांच के घेरे में आ रहे हैं. इसके साथ ही ड्रग्स नेक्सस में ‘मास्टरमाइंड’ एक ही अभिनेता को कहा जा रहा है. हालांकि ये अभिनेता कौन है इसके नाम का खुलासा नहीं किया गया है. फिलहाल रिपोर्ट की माने तो जिन तीन अभिनेताओं का नाम ड्रग्स मामले में सामने आ रहा है उन पर एनसीबी की निगाहें गड़ी हुई हैं. बताया जा रहा है कि ड्रग्स नेक्सस का ‘मास्टरमाइंड’ अभिनेता कभी सुपरमॉडल हुआ करता था. रिपोर्ट की माने तो जल्द ही इन तीनों एक्टर्स को एजेंसी समन जारी कर सकती है. लेकिन इन दिनों अधिकारी अभी ऐसे लोगों की तलाश में जुटे हैं जो बॉलीवुड जगत के स्टार्स, निर्देशकों और निर्माताओं को ड्रग्स सप्लाई करने का काम कर रहे हैं.

हालांकि फिल्म इंडस्ट्री और ड्रग्स के बीच एक एक्टर ‘मास्टरमाइंड’ कहा जा रहा है. जो ड्रग पेडलर्स से तो जुड़ा ही है इसके साथ वो इसका इस्तेमाल करने और ड्रग्स पहुंचाने का भी काम करता है. लेकिन ऐसी किसी भी खबर पर एनसीबी की ओर से कोई स्पष्टता नहीं दी गई है. फिलहाल एनसीबी सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी की माने तो इस केस में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को अधिकारियों ने क्लीन चिट नहीं दी है, यानी कि ये तीनों अभिनेत्रियां अभी भी शक के घेरे में हैं. इसके पीछे की वजह इन तीनों का बयान बताया जा रहा है.

दरअसल कहा जा रहा है कि अभिनेत्रियों ने ड्रग्स मामले की पूछताछ में जो बयान दिया है, बिल्कुल एक-दूसरे से मिलता-जुलता है. ऐसे में लग रहा है जैसे तीनों तैयारी करके पहुंची थी. क्योंकि इन तीनों के बयान में एक भी बात अधिकारियों को अलग नहीं लगी है. इसलिए एनसीबी अभी तक इन्हें क्लीन चिट देने के बारे में कोई फैसला नहीं कर पाई है. यहां तक कि बुद्धवार को खुद अधिकारियों ने ये बात कबूली थी कि उनकी ओर से इस केस में अभी भी किसी को शक के घेरे से आजाद नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें:- बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में फंसी बड़ी मछलियां, श्रद्धा के बाद दीपिका का नाम आया सामने, ‘माल’ मांगती नजर आई एक्ट्रेस