64 की उम्र में अमिताभ ने 19 साल की एक्ट्रेस के साथ किया था रोमांस, ओमपुरी ने तोड़ दी थीं बोल्डनेस की हदें

297
These actors including amitabh bachchan bold hot scenes with young actresses

हिंदी फिल्मों में इंटीमेट सीन काफी छोटी बात है. फिल्मों में 40-45 साल के एक्टर के साथ उनकी आधी उम्र की एक्ट्रेसेस रोमांस करती नजर आती हैं. दर्शकों भी इनकी जोड़ी से कोई ऐतराज नहीं होता और भरपूर प्यार मिलता है. मगर कुछ जोड़ियां ऐसी होती हैं जो पर्दे पर न सिर्फ भद्दी लगती हैं बल्कि उनकी आलोचना भी होती है. क्योंकि, कई बार एक सीनियर एक्टर जिनकी उम्र 60 के भी पार होती है वह 29 साल की एक्ट्रेस के साथ इंटीमेट होते नजर आते हैं. ऐसे ही कुछ एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के बारे में हम आपको बताएंगे. जिनके बीच मेकर्स ने रोमांटिक और इंटीमेट सीन फिल्माए थे.

नसीरुद्दीन शाह-विद्या बालन (Naseeruddin Shah And Vidya Balan)
हिंदी सिनेमा जगत के सर्वश्रेष्ठ कलाकारों में शुमार नसीरुद्दीन शाह एक उम्दा एक्टर हैं. इन्होंने हर फिल्म में अपने किरदार से लोगों का दिल जीता है. naseeruddin shah vidya balan hot लेकिन जब नसीरुद्दीन की उम्र 67 साल थी और उन्हें 28 साल छोटी एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ में देखा गया तो लोगों ने जमकर आलोचना की. क्योंकि, विद्या उनसे काफी छोटी थीं और दोनों ने काफी बोल्ड सीन दिए थे.

अमिताभ बच्चन-जिया खान (Amitabh Bachchan And Jiah Khan)
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी उन एक्टर्स की लिस्ट में आते हैं जो अपने से आधी उम्र की एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस कर चुके हैं. जी हां, फिल्म निशब्द में अमिताभ 64 साल के थे और उन्होंने महजamitabh bachchan hot intimate boom 19 साल की एक्ट्रेस जिया खान के साथ रोमांटिक सीन दिए थे. जिस पर लोगों ने आपत्ति जताई थी. क्योंकि, जिया एक तरह से बेटी की उम्र की थी. इसी तरह अमिताभ ने फिल्म बूम में भी कम उम्र की अभिनेत्री के साथ जबरदस्त हॉट सीन दिए थे.

राजेश खन्ना-लैला खान (Rajesh Khanna And Laila Khan)
एक जमाने में राजेश खन्ना सुपरस्टार थे. हर एक्ट्रेस उनके साथ काम करना चाहती थीं. जब राजेश खन्ना की उम्र 66 साल थी तब उन्होंने अपनी उम्र से कम उम्र की एक्ट्रेस यानि 28 साल की अभिनेत्री लैला खानrajesh khanna laila khan intimate के साथ इंटीमेट होते नजर आए थे. हालांकि, लैला खान अब दुनिया में नहीं हैं लेकिन राजेश खन्ना के साथ फिल्म वफा में उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिए थे.

शक्ति कपूर-पूनम पांडे (Shakti Kapoor And Poonam Pandey)
फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ साल 2018 में आई थी. इस फिल्म में 65 साल के शक्ति कपूर ने अपनी बेटी की उम्रshakti kapoor poonam pandey hot bold की एक्ट्रेस पूनम पांडे जो 27 साल की थी उनके साथ बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थीं.

ओमपुरी-मल्लिका शेरावत (Om Puri And Mallika Sherawat)
यूं तो ओमपुरी काफी रंगीन किस्म के एक्टर रहे हैं. इन्होंने कई अभिनेत्रियों के साथ पर्दे पर हॉट एंड बोल्ड सीन दिए हैं. लेकिन फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में तो 64 साल के ओमपुरीom puri mallika sherawat hot bold ने 38 साल की मल्लिका शेरावत के साथ ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन दिए थे कि लोग भी हैरान रह गए थे.

ये भी पढ़ेंः- जया बच्चन से लेकर माधुरी तक, ये 10 अभिनेत्रियां शूटिंग के बीच में हो गई थीं प्रेग्नेंट, एक थी कुंवारी