एक जमाना था जब हिंदी सिनेमा में रोमांस के नाम पर हीरो-हीरोइनों को सिर्फ एक-दूसरे के करीब लाया जाता था और तुरंत सीन खत्म हो जाता था। हालांकि, उस जमाने में फिल्मों में प्रेम-कहानी (Love Story) खूब देखने को मिलती थी लेकिन अश्लील सीन काफी कम देखने को मिले। मगर अब की हिंदी फिल्मों में अगर एक्टर-एक्ट्रेस के बीच रोमांस का तड़का ना हो तो दर्शक भी फिल्म देखना पसंद नहीं करते। अब हिंदी सिनेमा में हर तरह का कंटेंट देखने को मिलता है, अगर फिल्म में लव-स्टोरी है तो उसमें एक्शन, थ्रिलर के साथ भरपूर मसाला भी होगा। कई फिल्में तो ऐसी हैं जिनमें एक्टर अपनी उम्र से छोटी अभिनेत्री के साथ रोमांस करते नजर आते हैं। ऐसी ही 5 जोड़ियों के बारे में हम आपको बताएंगे जिनमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं, इन्होंने भी अपनी उम्र से छोटी एक्ट्रेस के साथ पर्दे पर इंटीमेट सीन शूट किए हैं।

राजेश खन्ना और लैला खान (Rajesh Khanna & Laila Khan)
एक जमाने के सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना ने कई फिल्मों में काम किया है।rajesh khanna laila khan hot scene साल 2008 में फिल्म ‘वफाः ए डेडली लव स्टोरी’ रिलीज हुई थी। जिसमें राजेश खन्ना ने 28 साल की लैला खान के साथ रोमांस किया था।

शक्ति कपूर और पूनम पांडे (Shakti Kapoor & Poonam Pandey)
यूं तो शक्ति कपूर को बॉलीवुड का मशहूर विलेन और कॉमेडियन कहा जाता है। पर उस वक्त हंगामा मच गया था जब साल 2018 में फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ रिलीज हुई।shakti kapoor poonam pandey hot फिल्म में 65 साल के शक्ति कपूर ने सिर्फ 27 साल की एक्ट्रेस पूनम पांडे के साथ इंटीमेट सीन दिए थे।

ओम पुरी और मल्लिका शेरावत (Om Puri & Mallika Sherawat)
बॉलीवुड में मल्लिका शेरावत की गिनती हॉट अभिनेत्रियों में होती है, जब फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ रिलीज हुई तो हर कोई हैरान रह गया था। इस फिल्म में दिग्गज एक्टर om puri mallika sherawatओम पुरी ने 38 साल की मल्लिका के साथ इंटीमेट सीन दिए थे, हैरानी वाली बात यह है कि ओम पुरी की उम्र उस समय 64 साल थीं।

नसरुद्दीन खान और विद्या बालन (Nasruddin Khan & Vidya Balan)
फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में विद्या बालन ने काफी हॉट सीन दिए थे।nasruddin khan vidya balan फिल्म के वक्त विद्या बालन की उम्र 29 साल थीं और नसरुद्दीन खान 67 साल के थे।

अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस पद्मा लक्ष्मी (Amitabh Bachchan & Padma Lakshmi)
आमतौर पर अमिताभ बच्चन को पर्दे पर रोमांस करते हुए काफी कम देखा गया है और कम उम्र की एक्ट्रेस के साथ तो बहुत ही कम देखा गया है। पर जब फैंस नेamitabh bachchan padma lakshmi फिल्म ‘बूम’ देखी तो हर कोई दंग रह गया। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने कम उम्र की एक्ट्रेस पद्मा लक्ष्मी के साथ इंटीमेट सीन दिए थे, फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी।

ये भी पढ़ेंः- Gandii Baat; के इन अश्लील Hot सीन्स पर मचा बवाल, मेकर्स ने शूट कराए ऐसे इंटीमेट Scene

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here