Sunday, January 17, 2021
Home मनोरंजन किसी ने 10 साल तो किसी ने 26 साल छोटी लड़की से...

किसी ने 10 साल तो किसी ने 26 साल छोटी लड़की से की शादी, इन 8 सितारों को भाए फिरंगी जीवनसाथी

बॉलीवुड (Bollywood) में कई ऐसे स्टार कपल हैं जिनकी मुलाकात सेट पर हुई और फिर प्यार हो गया. इसके बाद दोनों ने शादी रचा ली. लेकिन कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं जिन्हें ना तो बॉलीवुड हस्तियां पसंद आई और ना बॉलीवुड के बाहर की. बल्कि इन स्टार्स को पसंद आए फिरंगी पार्टनर. जी हां, ऐसी कई हस्तियां हैं जिन्हें विदेशी लाइफ पार्टनर ज्यादा भाए. हालांकि, इनमें से कुछ ऐसे भी जिनका तलाक हो गया और कई स्टार्स के रिश्ते में उम्र का फासला है. लेकिन स्टार्स के लिए उम्र मायने नहीं रखती. तो चलिए जानते हैं ऐसे चुनिंदा स्टार्स के बारे में जिन्होंने विदेशी लोगों को अपना पार्टनर बनाया और उन्हीं के साथ अपनी जिंदगी बिता रहे हैं.

बॉलीवुड हस्तियों के फिरंगी जीवनसाथी
इन सितारों की लिस्ट में महान अभिनेता शशि कपूर, कबीर बेदी, देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा समेत कई स्टार्स शामिल हैं. जिन्होंने सात समंदर पार जाकर जीवनसाथी चुना. वहीं कुछ ऐसी हसीनाएं हैं जो फिरंगी लड़कों को डेट कर रही हैं.

कबीर बेदी (Kabir Bedi)
वैसे तो कबीर शादी चार शादियां कर चुके हैं और इनकी दूसरी शादी ब्रिटिश फैशन डिजाइनर Susan Humphreys से हुई थी. जिससे एक बेटा एडम बेदी है.kabir bedi susan humphreys लेकिन ये शादी कुछ सालों बाद टूट गई और फिर कबीर बेटी ने रेडियो जॉकी निक्‍की से शादी रचा ली.

सेलिना जेटली (Celina Jaitley)
पर्दे से दूर सेलिना जेटली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इन्होंने दुबई बेस्‍ट व्यवसायी पीटर हाग कोcelina jaitley foreign peter haag अपना जीवनसाथी बनाया. सेलिना ने 2011 में सगाई का ऐलान किया था और इसी साल शादी के बंधन में बंध गई थी.

आशका गोराडिया (Aashka Goradia)
बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट आशका गोराडिया दिसंबर 2017 में शादी के बंधन में बंधी थीं. आशका ने अहमदाबाद में अमेरिकी ब्रेंट गोबले केaashka goradia husband brent goble साथ शादी की थी. दोनों की मुलाकात अमेरिका में हुई थी और दोनों ने लंबे वक्त की डेटिंग के बाद शादी का फैसला किया था.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)
देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियकां चोपड़ा ने बहुत कम वक्त में हॉलीवुड में पहचान बना ली है. जब प्रियंका काम के सिलसिले में अमेरिका गई थीं तब वह सिंगल थी. लेकिन वहां उन्हें अपना जीवनसाथी मिल गया. क्‍वांटिको सीरीज में काम करते हुए प्रियंका विदेश में छा गई औरpriyanka chopra nick jonas उसी दौरान उनकी लाइफ में आए अमेरिकी सिंगर निक जोनास. दोनों ने डेट करने के बाद 2018 में शादी कर ली. निक अपनी पत्नी प्रियंका से उम्र में 10 साल छोटे हैं. हालांकि, दोनों ने भारत आकर जोधपुर में शादी की थी.

शशि कपूर (Shashi Kapoor)
हिंदी सिनेमा जगत में रोमांस किंग के नाम से मशहूर शशि कपूर को भी विदेशी दुल्हन ही भाई. ब्रिटिश थिएटर अदाकारा जेन‍िफर ने शशि कपूरshashi kapoor wife jennifer kendal के दिल पर ऐसा जादू किया कि दोनों ने जल्द शादी रचा ली. हालांकि, इनकी मुलाकात विदेश में नहीं बल्कि 1956 में कोलकाता में हुई थी.

लीसा रे (Lisa Ray)
कैंसर से जंग जीत चुकी अदाकारा लीसा रे को भी अमेरिकी जीवनसाथी भाया. लीसा रे ने अमेरिका केlisa ray husband jason dehni एक मैनेजमेंट कंसल्‍टेंट Jason Dehni से शादी की है. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं.

मिलिंद सोमन (Milind Soman)
पिछले दिनों अपनी न्यूड तस्वीर को लेकर सुर्खियों में रह चुके बॉलीवुड के फिट एक्टर, सुपर मॉडल मिलिंद सोमन ने 26 साल छोटी अंकिता कोंवर से शादी रचाई है. दोनों के रिश्ते में उम्र का काफी बड़ा अंतर है औरmilind soman ex wife Mylène Jampanoi इस कारण इनकी शादी चर्चाओं में रही थी. लेकिन मिलिंद अंकिता से पहले फ्रेंच अदाकारा और मॉडल Mylène Jampanoï से शादी कर चुके हैं. हालांकि, ये शादी ज्यादा वक्त तक टिक नहीं पाई.

प्रीति जिंटा (Preity Zinta)
डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं लेकिन प्रीति ने भारतीयों का दिल तोड़कर अमेरिकी जेन गुडइनफ से शादी की.preity zinta husband gene goodenough जिससे हर कोई हैरान रह गया था. दोनों 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे जिसकी जानकारी तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस को मिली थी.

ये भी पढ़ेंः- 12 साल छोटे कृष्णा से शादी के लिए कश्मीरा ने दिया फिरंगी पति को तलाक, वैनिटी वैन में बनाए संबंध

Most Popular